Video: शेरनी हूं खुद ही देख लूंगी, सुखदेव गोगामेड़ी की पत्नी की दहाड़, कहा 'मेरे शेर को धोखे से मारा'

ADVERTISEMENT

Jaipur Murder: सुखदेव गोगामेड़ी की पत्नी ने कहा है कि जब तक बदला नहीं तब तक चैन नहीं। वीडियो में सुखदेव गोगामेड़ी की पत्नी कह रही है कि हत्या का बदला लिया जाएगा।

social share
google news

Rajasthan Video: सुखदेव गोगामेड़ी की पत्नी ने कातिलों को चुनौती दी है। जी हां यह ऐलान-ए-जंग है एक बीवी का जिसने अपने पति की मौत के बाद मौत का बदला लेने की ठान ली है। सुखदेव गोगामेड़ी की पत्नी ने कहा है कि जब तक बदला नहीं तब तक चैन नहीं। वीडियो में सुखदेव गोगामेड़ी की पत्नी कह रही है कि हत्या का बदला लिया जाएगा। बीती 5 दिसंबर को सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग के इशारे पर की गई थी। हत्या के बाद गोगामेड़ी के चाहने वाले गुस्से से भड़के हुए हैं और आरोपियों के एनकाउंटर की मांग कर रहे हैं। सुखदेव गोगामेड़ी की पत्नी का ये वीडियो देखिए।

दो आरोपियों पर 5-5 लाख रुपये का इनाम 

महानिदेशक पुलिस उमेश मिश्रा जे के निर्देश पर सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड के दो आरोपियों पर सर्वाधिक पांच-पांच लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है। इस संबंध में पुलिस मुख्यालय से गुरुवार को आदेश जारी किए गए हैं। अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध श्री दिनेश एमएन द्वारा जारी किए गए आदेश के अनुसार 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

अभियुक्त रोहित सिंह राठौड़ पुत्र गिरधर सिंह गांव जूसरिया थाना मकराना, नागौर हाल चांद बिहारी जसवन्त नगर, जयपुर एवं नितिन फौजी पुत्र कृष्ण जाट निवासी गांव डूंगराजाट, पुलिस थाना सदर जिला महेन्द्रगढ़, हरियाणा के विरूद्ध बहुचर्चित श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकाण्ड अभियोग संख्या 567/2023 धारा 323, 341, 452, 307, 302, 34, 120बी, 427 भादस, 16, 18, 20 विधि विरुद्ध क्रियाकलाप (निवारण) अधिनियम 1967 व 3/25(1-AA), 27 आयुध अधिनियम 1959 पुलिस थाना श्यामनगर, जयपुर दक्षिण में दर्ज है।

पुलिस अफसरों का कहना है कि दोनों आरोपी अपनी उपस्थिति छुपाते हुए फरार चल रहे है। इनकी गिरफ्तारी के लिये आस पास के जिलों व राज्यों में सम्भावित स्थानों पर तलाश की गई, परन्तु फरार अभियुक्तों का अभी तक कोई पता नहीं चला है। अतः जो कोई भी इन दोनों अभियुक्तों के बारे में सही सूचना देगा, उसे प्रत्येक के लिए नगद 5 लाख रुपये का पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT