Video: पुलिस का घेरा तोड़कर यूं भागा चोर, एक घंटे बाद की दोबारा उसी कोठी में चोरी, देखिए पंजाब का अनोखा बेखौफ़ चोर

ADVERTISEMENT

Shocking Video: घटना का शर्मनाक पहलू ये रहा कि चोर पुलिस की मौजूदगी में ही कोठी का गेट फांद कर बाहर निकला और पुलिसवालों को धक्का देकर मौके से फरार हो गया।

social share
google news

जालंधर से देवंदर कुमार की रिपोर्ट

Punjab Video: पंजाब के जालंधर में हैरान कर देने वाली चोरी की वारदात सामने आई है। यूं कहें कि ऐसे चोर और चोरी की वारदात शायद ही पहले कभी आपने देखी होगी तो गवत नहीं होगा। हुआ यूं कि जालंधर के पॉश एरिया गुरू गोबिंद सिंह एवेन्यू की कोठी में दिन दहाड़े चोर घुस गया। जानकारी के मताबिक गुरू गोबिंद सिंह एविन्यू की कोठी नंबर 385 में रहते रिटायर्ड टीचर हंस राज के घर में लगभग 6 बजे चोर घुसा। घर में हलचल हुई तो घरवालों ने फौरन पुलिस को खबर दी। मौके पर पुलिस टीम भी आ गई और उस कोठी को चारों तरफ से घेर लिया गया।  

पुलिसवालों को धक्का देकर मौके से फरार 

अब पुलिसवाले कोठी के बाहर औरचोर अंदर था। पुलिसवालों ने चोर को ललकारा और घर से बाहर निकलने की चेतावनी दी। पुलिस से खुद को घिरा देख चोर बाहर भी आया लेकिन ये क्या? अरे अरे चोर तो ये भागा वो भागा। जी हां घटना का शर्मनाक पहलू ये रहा कि चोर पुलिस की मौजूदगी में ही कोठी का गेट फांद कर बाहर निकला और पुलिसवालों को धक्का देकर मौके से फरार हो गया। बेखौफ चोर और चोरी की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। बात यहीं खत्म नही हुई। चोर ने तो मानों ठान रखी थी कि वो हर हाल में कोठी नंबर 385 में चोरी करके मानेगा।   

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

एक घंटे बाद दोबारा चोरी करने आया चोर

फिर क्या था फरार होने के लगभग एक घण्टे बाद कपड़े बदल कर चोर दोबारा उसी कोठी में घुसा और चोरी किया गया सामान उठा कर फिर फरार हो गया। वारदात से कालोनी के लोगों में दहशत है। चोर जब कोठी मे घुसा तो आसपास के लोगों को भनक लग गई। लोग कोठी के बाहर इकट्ठे हुए और पुलिस को सूचित किया। लगभग 25-30 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।घटना का शर्मनाक पहलू ये रहा कि चोर पुलिस की मौजूदगी में ही कोठी का गेट फांद कर बाहर निकला और लोगों को धक्का देकर फरार हो गया। ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस चोर की तलाश में जुटी है।

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT