Viral Video: दरोगा को गुस्सा आया तो बूम तोड़ कर टोल फ्री कर दिया, पिट गये टोलकर्मी

ADVERTISEMENT

TOLL PLAZA FIGHT: ग्रेटर नोएडा के एक टोल प्लाजा पर देरी के चलते गुस्से में आए दरोगा ने बूम तोड़ कर टोल फ्री कर दिया. बीच में आए टोलकर्मी की पिटाई भी की. ये पूरा वाकया टोल प्लाजा पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया. अब पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है.

social share
google news

GREATER NOIDA: ये मामला ग्रेटर नोएडा के लुहारली टोल प्लाजा का है जहां दरोगा जी ने अपने वर्दी की गर्मी दिखाते हुए टोल कर्मियों को पीट डाला. वो भी इसलिए क्योंकि वो अपनी डयूटी कर रहा था और दरोगा जी को देर हो रही थी. उनकी कार के आगे लगी गाड़ियों को निकलने में देर हो रही थी, बस गुस्से में आपा खो चुके दरोगा जी अपनी गाड़ी से उतरकर आगे बढ़े और जबरन टोल बूम को हटाते हुए गाड़ियां निकलवाने लगे. टोल पर तैनात कर्मचारियों ने जब दरोगा के बूम हटाने का विरोध किया तो पहले से गुस्से में आग बबूला दरोगा जी टोल कर्मियों को ही पीटने लगे. मगर दरोगा की ये हरकत वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मारपीट के बाद टोलकर्मियों ने दरोगा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस अब इस मामले की जांच में लगी हुई है.

क्या कहा पुलिस ने ?

पुलिस ने बताया कि सुबह के वक्त कार में सवार दरोगा के साथ ही कुछ और पुलिसकर्मी दादरी से सिकंदराबाद की ओर जा रहे थे. जब इनकी गाड़ी कोतवाली दादरी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित लुहारली टोल प्लाजा पर पहुंची तो बूथ में लाइन से कई गाड़ियां लगी हुई थीं. ट्रैफिक ज्यादा था लिहाजा गाड़ियां धीरे-धीरे निकल पा रही थीं. पर तब तक दरोगा जी ने अपना आपा खो दिया और तैश में आकर गाड़ी से उतर कर रोड़ा बन रहे टोल बूम को ही हटा दिया. टोल पर तैनात कर्मचारियों ने जब जबरन बूम हटाने का विरोध किया तो उनके साथ मारपीट कर दी और अपनी  गाड़ी निकाल कर लाइन में लगी दूसरी गाड़ियों को भी बिना टोल दिये जाने दिया. दरोगा की इस हरकत की वजह से टोल मैनेजर की भी इनके साथ कहासुनी हो गई. आखिर में दरोगा जी ने टोल मैनेजर को सबक सिखाने की धमकी दी और कार में सवार होकर निकल गये.

पुलिस कर रही है छानबीन

उत्तर प्रदेश पुलिस ने दरोगा द्वारा टोल मैनेजर व कर्मचारियों के साथ धक्का मुक्की, गाली-गलौज कर अभद्रता की शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है. पुलिस का कहना है कि टोल प्लाजा पर अभद्रता करने वाले दरोगा का नाम प्रवीण कुमार है. दरोगा प्रवीण कुमार इस वक्त कहां तैनात हैं और इनके घटना के वक्त इनके साथ और कौन-कौन लोग थे इसको लेकर पुलिस छानबीन कर रही है.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT