गौ तस्करी के शक में मार मार कर किया अधमरा, जब गाड़ी खोलकर चेक किया तो गाय की जगह भरे मिले नीबू!

ADVERTISEMENT

RAJASTHAN CRIME: राजस्थान के राजगढ़ में गायों की तस्करी के शक में लोगों ने पहले तो एक पिकअप वैन को रोका और फिर ड्राइवर के साथ ही क्लीनर को नीचे उतारकर मार मारकर अधमरा कर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा. मार-पीट करने के बाद जब पिकअप वैन का तिरपाल खोलकर गाड़ी चेक की गई तो गाय की जगह पिकअप वैन में नीबू भरे मिले.

social share
google news

Rajgarh, Rajasthan: गायों की तस्करी के शक में राजगढ़ में दो लोगों के साथ बुरी तरह मारपीट की गई. दोनों को अधमरी हालत में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. इस मामले में राजस्थान पुलिस ने जहां दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें छापेमारी कर रही हैं.

क्या है पूरा मामला?

राजस्थान के राजगढ़ में लसेड़ी टोल के पास कुछ गौरक्षकों ने एक पिकअप वैन को ओवरटेक करते हुए रोका. ये पिकअप वैन राजस्थान से बठिंडा की तरफ जा रही थी. इस वैन को रोकने वाले गौरक्षक राजस्थान के फतेहाबाद के रहने वाले थे. इन लोगों ने इस पिकअप वैन के ड्राइवर और क्लीनर को बेरहमी से पीटा. चप्पल, जूते, रॉड, डंडे इन लोगों को जो मिला उससे पिकअप वैन के ड्राइवर और क्लीनर को मारा गया. मारने वाले लोगों ने ये भी जरूरी नहीं समझा कि मारपीट करने से पहले एक बार पिकअप वैन के ड्राइवर से पूछ तो लेते कि आखिर वो क्या ले जा रहा है.

ड्राइवर को पीट कर किया अधमरा

लोगों ने बिना ये जाने की पिकअप वैन में क्या है वैन रोककर इस वैन में सवार दोनों ही लोगों को मार-मार कर अधमरा कर दिया. इस करतूत के बाद जब इन लोगों ने पिकअप वैन की तिरपाल हटाई तो सबकी आखें फटी रह गईं. क्यों क्योंकि जिस वजह से इन लोगों ने पिकअप वैन के ड्राइवर और क्लीनर की ये हालत की थी वैसा कुछ भी इस वैन में नहीं था. जब तिरपाल हटाई गई तब वैन में गाय की जगह नीबू का भंडार मिला जिसे देख मारपीट करने वाले तुरंत नौ दो ग्यारह हो गए. इस घटना की सूचना पुलिस को कई घंटों बाद किसी ने फोन पर दी. जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने पिकअप वैन के ड्राइवर और क्लीनर को अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच की शुरुआत की. 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

पिकअप वैन के ड्राइवर ने सुनाई आपबीती

हॉस्पिटल में भर्ती सोनू ने बताया कि अपनी पिकअप गाड़ी से वो पिछले चार-पांच महिने से सब्जी लाने ले जाने का काम कर रहा है. शनिवार के दिन भी सब्जी लोड करके वो राजस्थान गया था और दूसरे दिन राजस्थान से नींबू लोड करके बठिंडा जा रहा था. लसेड़ी टोल से दो-तीन किलोमीटर पहले दो से तीन मोटरसाइकिल और कार सवार लड़कों ने गाड़ी रुकवाने की कोशिश की. सुनसान जगह होने के कारण उसने गाड़ी नहीं रोकी और टोल की तरफ ले गया. ये लोग उसका पीछा करते-करते टोल तक चले आए और जैसे ही टोल पर गाड़ी रूकी तो लड़कों ने इन दोनों को वैन से नीचे उतारकर इनकी बुरी तरह पिटाई की. पिटाई से पहले इन्हें कुछ भी बोलने का मौका नहीं दिया. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है. 


 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT