Video: एल्विश यादव को जेल से दोबारा कोर्ट क्यों ले आई नोएडा पुलिस, चेहरे पर तनाव, जेल के सिस्टम से हिला यूट्यूबर

ADVERTISEMENT

Exclusive Video: ये पेशी एल्विश के ऊपर लगी धाराओं में संशोधन करने के लिए की गई है। पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ केस में कई धाराएं जोड़ी हैं।

social share
google news

Noida Exclusive: ग्रेटर नोएडा में बुधवार को एल्विश यादव को फिर गौतम बुद्ध नगर के जिला न्यायालय में पेश किया गया। दरअसल ये पेशी एल्विश के ऊपर लगी धाराओं  में संशोधन करने के लिए की गई है। पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ केस में कई धाराएं जोड़ी हैं। इस बीच एल्विश के दो अन्य साथियों ईश्वर औरर विनय को भी गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। इससे पहले एल्विश यादव को सूरजपुर कोर्ट में पेश किया गया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

एल्विश को जेल से कोर्ट लाई पुलिस

नोएडा पुलिस ने इससे पहले  2 नवंबर 2023 को नोएडा के सेक्टर 51 के सेवरोन बैंक्वेट हॉल से 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। इन पांच लोगों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को उनके पास से 9 सांप बरामद हुए थे, जिनमें से 5 कोबरा, 1 अजगर, 2- दो मुहें सांप और एक रेड स्नैक था । पूछताछ हुई तो आरोपियों ने उस वक्त बताया था की सांपों के जहर का इस्तेमाल रेव पार्टी में किया जाता है। और फिर उसी FIR में एल्विश यादव को आरोपी बनाया गया था। पुलिस इतना तो जानती ही थी कि एल्विश यादव पर हाथ डालने का मतलब है कि ये बात बहुत दूर तक जाएगी। लिहाजा पुलिस ने यहा बड़ा ही स्मार्ट वर्क किया। 

नोएडा पुलिस का स्मार्ट वर्क

पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ IPC की 461/2023 धारा 284/289/120 बी और 9/39/48।/49/50/51 वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट 1972 की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया। लेकिन मुकदमा दर्ज करना ही पुलिस के लिए काफी नहीं था। पुलिस को एल्विश के खिलाफ पक्के सबूत की जरूरत थी ताकि कोई कुछ बोल ही न सके। तब वादी की तहरीर पर राहुल, टीटू, जयकरण, नारायण, रविनाथ, एल्विश यादव व अन्य के खिलाफ नोएडा के थाना 49 में मुकदमा लिखा गया। और इस मामले की तहकीकात नोएडा सेक्टर 20 थाना कर रहा है। उसी तफ्तीश के दौरान स्नेक वेनम यानी सांपों के जहर का इस्तेमाल पार्टियों में किये जाने के सिलसिले में सबूत भी पुलिस ने इकट्ठा कर लिए और उसकी बाकायदा लैब रिपोर्ट भी हासिल कर ली। जब ये सब मिल गया तब जाकर एल्विश के खिलाफ पुलिस ने हथकड़ियां तैयार कीं। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...