नोएडा की खूनी लव स्टोरी का खुलासा, बीवी के डबल इश्क में पति की हत्या, पति पत्नी और दो आशिकों वाला खेल

ADVERTISEMENT

Noida Crime News: नोएडा पुलिस ने सूरजपुर में आलोक सिंह हत्याकांड का सनसनीखे खुलासा किया है, दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

social share
google news

Noida Crime News: तारीख 1 नवंबर थी। इसी दिन नोएडा की सूरजपुर पुलिस को खबर मिली कि मिग्सन ग्रीन सोसाइटी के पास ग्रीन बेल्ट में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया तो अंदाजा हो गया कि ये एक कत्ल की वारदात है। कातिलों ने युवक का कत्ल कर लाश यहां ठिकाने लगी दी थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मरने वाले का नाम आलोक सिंह है जो कि पक्षी विहार इण्डियन गैंस गोदाम के पास ग्राम देवला थाना सूरजपुर गौतमबुद्धनगर का रहने वाला है।

पति पत्नी और दो आशिकों वाला खेल  

शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने सबसे पहले आलोक की पत्नी से पूछताछ शुरु की। आलोक की पत्नी ने बताया कि उसका सर्वेश नाम के युवक के अवैध संबंध था। ये संबंध कुछ दिनों तक रहे लेकिन उसके बाद आलोक की पत्नी के रवि नाम के युवक से अवैध संबंध हो गए। नया प्रेमी मिलने के बाद आलोक की पत्नी सर्वेश से किनारा करने लगी थी। जिसको लेकर मृतक आलोक सिंह व रवि ने मिलकर सर्वेश की पिटाई कर दी थी। 

बेइज्जती का बदला खून

सरेआम पिटाई के बाद सर्वेश की मोहल्ले में बेइज्जती हो गयी थी। सर्वेश अपनी बेइज्जती का बदला लेना चाहता था। वो मौके की तलाश में था। 29 अक्टूबर को को सर्वेश अपने साथी और रिश्तेदार रिंकू उर्फ भूपेन्द्र सिंह के साथ मिलकर अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए रवि को तलाश कर रहा था। जब रवि नही मिला तो सर्वेश व रिंकू उर्फ भूपेन्द्र सिंह ने आलोक सिंह से अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए कम्पनी सनप्लास्ट साईट बी औद्योगिक क्षेत्र पहुंचकर आलोक सिंह का इंतजार करने लगे। आलोक यहां नौकरी करता थी।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

बीवी के डबल इश्क में पति की हत्या

थोड़ी देर बाद जब आलोक सिंह कम्पनी से बाहर निकला तो सर्वेश व रिंकू उर्फ भूपेन्द्र सिंह उसे अपने साथ ट्रैलर के कैबिन में बुलाकर ले गये। सर्वेश व रिंकू उर्फ भूपेन्द्र सिंह ने मिलकर आलोक सिंह के साथ मारपीट की और लोहे के टायर लीवर से आलोक के सिर वार किया और फिर गला दबा कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को छिपाने और आलोक की बीवी के प्रेमी रवि को फंसाने के मकसद से मृतक आलोक के शव को मिग्सन ग्रीन सोसाइटी की ग्रीन बेल्ट ग्रेटर नोएडा में फेंक दिया ताकि हत्या का शक रवि पर जाये।  जांच में दोनों का नाम आने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों सर्वेश और रिंकू उर्फ भूपेन्द्र सिंह को सूरजपुर के पैरामाउण्ट अंडरपास से गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT