Video: मुंबई में Hit and Run का केस, शिवसेना नेता के बेटे ने BMW से मारी स्कूटी सवार दंपत्ति को टक्कर, महिला की मौत

ADVERTISEMENT

बाजार से मछली लेकर पति पत्नी वापस आ रहे थे उसी वक्त उनकी स्कूटी को एक फोर व्हीलर बीएमडब्लू कार ने पीछे से टक्कर मार दी। घटना के बाद ड्राइवर अपनी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं हादसे में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

social share
google news

Mumbai Video: मुंबई के वर्ली इलाके में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। जहां एक कार ने स्कूटी पर जा रहे पति पत्नी को पीछे से तेज टक्कर मार दी। इस घटना में फिशरमैन की पत्नी की मौत हो गई जबकि कार चालक अब भी फरार है। यह घटना रविवार सुबह 5:30 की है। जब बाइक पर सवार पति-पत्नी वर्ली के एट्रिया मॉल के सामने से गुजर रहे थे। पुलिस के मुताबिक वर्ली कोलीवाडा इलाके में रहने वाले ये दंपत्ति प्रदीप और कावेरी रविवार की सुबह ससून डॉक मछली लेने के लिए गए थे।

BMW कार ने दंपत्ति को कुचला

बाजार से मछली लेकर पति पत्नी वापस आ रहे थे उसी वक्त उनकी स्कूटी को एक फोर व्हीलर बीएमडब्लू कार ने पीछे से टक्कर मार दी। घटना के बाद ड्राइवर अपनी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं हादसे में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। पति प्रदीप को गंभीर चोटें आई हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। इस मामले में वर्ली पुलिस आगे की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम मिहिर शाह है और उसके पिता पालघर ज़िले में एकनाथ शिंदे गुट के पदाधिकारी हैं। बताया जा रहा है कि मिहिर के साथ ड्राइवर बैठा था।

शिवसेना नेता के बेटे ने BMW से मारी टक्कर 

मिहिर को अरेस्ट करने टीम निकल चुकी है। हाल ही में पुणे का पोर्श कांड सामने आया था। बीती 18 और 19 मई की दरम्यानी रात को हिट एंड रन केस में बिल्डर विशाल अग्रवाल के 17 साल के लड़के ने अपनी स्पोर्ट्स कार से दो इंजीनियरों को रौंद दिया था। इस हादसे में कार की चपेट में आए दोनों पीड़ितों की मौत हो ग थी। मगर हादसे में हुई इस मौत की घटना के बावजूद महज 15 घंटे के अंदर ही नाबालिग को कोर्ट से शर्तों के साथ जमानत दे दी थी। जिसको लेकर विवाद सामने आया था। 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT