Video: पुलिस से बदसलूकी के वक्त मूंछों पर ताव देता दिखा बदमाश, वर्दी फाड़ी, बाद में कान पकड़ कर मांगी माफी

ADVERTISEMENT

MP Indore: इंदौर के एक व्यस्त चौराहे पर पुलिस कर्मियों से सरेआम बदसलूकी और गाली-गलौज करने के बाद थाने से फरार हो गये 35 वर्षीय बदमाश को गिरफ्तार किया गया है।

social share
google news

MP Indore Video: इंदौर के एक व्यस्त चौराहे पर पुलिस कर्मियों से सरेआम बदसलूकी और गाली-गलौज करने के बाद थाने से फरार हो गये 35 वर्षीय बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित हुआ जिसमें पुलिस कर्मियों से बदसलूकी के दौरान आरोपी अपनी मूंछों पर ताव देकर उन्हें धमकाता और अपशब्द कहता सुनाई पड़ रहा है।

पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ने वाला बदमाश गिरफ्तार

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश दंडोतिया ने बताया कि रविवार रात खजराना चौराहे के ट्रैफिक सिग्नल पर लाल बत्ती होने के बावजूद करण धालीवाल (35) अपनी कार में लगा अवैध हूटर लगातार बजा रहा था। उन्होंने बताया कि यातायात पुलिस के कर्मियों ने धालीवाल को रोका, तो उसने उनसे कथित तौर पर बदसलूकी एवं गाली-गलौज की। दंडोतिया के मुताबिक धालीवाल को जब खजराना थाने ले जाया गया, तो वह अपनी कार लेकर थाने से 'फरार' हो गया।

बदसलूकी के वक्त मूंछों पर ताव देता दिखा बदमाश

उन्होंने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी करते हुए धालीवाल को गिरफ्तार किया और उसकी कार जब्त कर ली। चश्मदीदों ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद सोमवार को जब आरोपी को घटनास्थल ले जाया जा रहा था, तब वह अपने कान पकड़ कर पुलिस कर्मियों से माफी मांगता नजर आया। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि धालीवाल के खिलाफ भारतीय दंड विधान की संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि धालीवाल के खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में छह आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT