बचपन की खूनी मोहब्बत, बचपन का बॉयफ्रेंड मिला तो पत्नी ने की पति की हत्या, लाश में पत्थर बांधकर कुंए में फेका

ADVERTISEMENT

Maharashtra Crime: किसी ने धारदार हथियार से गला काट दिया था। कत्ल के बाद रस्सी व वायर के जरिए लाश की कमर से पत्थर बांधकर शव को पानी में फेक दिया गया था।

social share
google news

मुंबई से मिथलेश गुप्ता की रिपोर्ट

Maharashtra Crime News: मुंबई का नेताजीनगर इलाका। 25 जनवरी को कल्याण के आडिवली स्थित नेताजीनगर परिसर के एक कुंए से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ। लाश मिलने की खबर पर पुलिस की टीम मौका ए वारदात पर पहुंच गई। जांच में पता चला कि किसी ने धारदार हथियार से गला काट दिया था। कत्ल के बाद रस्सी व वायर के जरिए लाश की कमर से पत्थर बांधकर शव को पानी में फेक दिया गया था।  

लाश की कमर से पत्थर बांधकर कुएं में फेंका

पुलिस ने फॉरेंसिक टीम व क्राइम टीम की मदद से सबूत इकट्ठा किए और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। अब कत्ल की इस गुत्थी को सुलझाना पुलिस के लिए चुनौती भरा था। मानपाड़ा थाने के इंचार्ज अशोक होनमाने और उनकी टीम शव की शिनाख्त करने के लिए जांच पड़ताल करने में जुटी थी, इस दौरान पुलिस स्टेशन में दर्ज मिसिंग कंप्लेंट का डेटा खंगालने पर पता चला कि मृतक का नाम चंद्रकप्रकाश लोवंशी है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

धारदार हथियार से गला काटा

चंद्रप्रकाश की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसकी पत्नी रीता ने 20 जनवरी को दर्ज करवाई थी। कत्ल के इस मामले की तह तक जाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बारीकी से जांच शुरु कर दी। मृतक की पत्नी रीता से पूछताछ करने पर उसकी बातें पुलिस को संदिग्ध लगी। पत्नी बार बार बयान बदल रही थी। इधर उधर के बयानों से पुलिस को पत्नी पर शक हुआ। पुलिस ने जब चंद्रप्रकाश की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो रीता ने आडिवली के रहने वाले सुमित विश्वकर्मा का जिक्र किया। इसके बाद जब दोनों से एक साथ पूछताछ की गई तो दोनो ने हत्याकांड की पूरी कहानी पुलिस को को सिलसिलेवार बयान कर दी।

बचपन की खूनी मोहब्बत का सच

पुलिस के अनुसार रीता और सुमित बचपन से ही एक-दूसरे से प्यार करते थे। रीता के परिजनों ने उसकी शादी चंद्रप्रकाश से कर दी। प्रेम संबंध के चलते रीता ने सुमित के साथ मिलकर पति चंद्रकप्रकाश को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। दोनों ने मिलकर एक रोज धारदार हथियार से पति का क़त्ल कर दिया। कत्ल करने के बाद सबूत मिटाने के इरादे से शव को पत्थर से बांधकर कुंए में फेक दिया था। हत्या के आरोप में पुलिस ने पत्नी रीता लोवंशी और उसके प्रेमी सुमित विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...