Video: दौड़ दौड़ और तेज़ दौड़! आधी रात को जिम में पकड़ा गया चोर, मिली ट्रेडमिल पर फुल स्पीड में दौड़ने की सज़ा

ADVERTISEMENT

तेज ट्रेडमिल पर दौड़ना ही उसकी सजा थी। दौड़ते दौड़ते जब ये चोर थक गया तो और बुरी तरह हांफने लगा तो चोर मशीन से नीचे उतारा गया। जिम के मालिक ने फूलती सांसों के साथ ही चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। 

social share
google news

Datia: अजब एमपी के गजब लोग हैं, ज़ी हाँ दतिया में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। मध्य प्रदेश के दतिया शहर में चोर को अनोखे तरीके से सजा दी गई। चोरी करने घुसे नाबालिग को जिम मालिक ने रंगे हाथों पकड़ लिया और काफी देर तक तेज स्पीड में ट्रेड मिल पर दौड़ाया। दरअसल तेज ट्रेडमिल पर दौड़ना ही उसकी सजा थी। दौड़ते दौड़ते जब ये चोर थक गया तो और बुरी तरह हांफने लगा तो चोर मशीन से नीचे उतारा गया। जिम के मालिक ने फूलती सांसों के साथ ही चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। 

दतिया शहर में चोर को अनोखी सजा

दरअसल जिम में चोरी के लिए घुसे नाबालिग चोर को जिम मालिक ने ऑनलाइन CCTV कैमरे में देख लिया था। फिर क्या था जिम मालिक सीधे जिम में पहुंच गया और चोर को पकड़ लिया। बतौर सजा ट्रेड मिल पर कई मिनट तक दौड़ाया। यहां मौजूद सीता सागर के पास स्थित एक जिम में एक नाबालिग चोर घुस गया था। जिम मालिक की आधी रात को नींद खुली तो वह यूँ ही अपनी जिम में लगे ऑनलाइन CCTV कैमरे चेक करने लगा।

आधी रात को सीसीटीवी में कैद चोर

तभी उसकी नजर जिम में घूम रहे एक अनजान शख्स पर पड़ी। अपने जिम में आधी रात को किसी को घूमता देख जिम मालिक भी चौंक गया। वो तुरंत भाग कर अपने जिम पहुँचा। शटर उठाया और चोर को पकड़ लिया। चोर से जब पूछा कि अंदर कैसे आया तो नाबालिग चोर ने कहा कि शटर में किसी तरह लेट कर घुस गया था। जिम मालिक ने पहले तो सजा के तौर पर चोर को काफी देर तक जिम की ट्रेड मिल पर दौड़ाया फिर पुलिस के हवाले कर दिया।चोर ने शायद ही इस सजा की कभी उम्मीद की होगी।

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT