Video: प्रेम प्रसंग में लखनऊ विश्वविद्यालय मे जमकर मारपीट, पुलिस के सामने छात्र को पीटा, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

Lucknow Shocking Video: बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग व निजी रंजिश से जुड़ा हुआ है, यही वजह है कि दो छात्रों में जमकर मारपीट हुई।

social share
google news

Lucknow Shocking Video: लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्रों ने सड़कों पर जमकर हंगामा किया। यहां तक कि पुलिस के सामने मारपीट और हंगामा होता रहा। लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र में मौजूद लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्रों के गुटों में विवाद हो गया था। छात्रों के 2 गुटों मे जमकर मारपीट हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में ले लिया। इसी दौरान पुलिस के सामने छात्रों ने युवक पर हमला बोल दिया और जमकर युवक की पिटाई कर दी।

लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्रों के गुटों में विवाद

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीए तृतीय वर्ष का छात्र अक्षय प्रधान कैंटीन में बैठा था। इसी दौरान एमए इकोनॉमिक्स का छात्र प्रियांशु मिश्रा भी वहां पहुंच गया। पहले दोनों के बीच कोई बात हुई फिर बहस शुरु हो गई। बताया जा रहा है कि यही बहसबाजी बाद में मारपीट हंगामें में तब्दील हो गई। दरअसल छात्र अक्षय प्रधान अपनी महिला मित्र के साथ कैंटीन में बैठा था। तभी एमए का छात्र प्रियांशु वहां पहंचा। 

प्रेम प्रसंग में लखनऊ विश्वविद्यालय मे जमकर मारपीट

प्रियांशु और उसके साथियों ने अक्षय पर हमला बोल दिया। इस हमले में अक्षय के सिर में चोटें आईं। जैसे ही ये खबर कैंपस में फैली कि घायल छात्र एबीवीपी का कार्यकर्ता है तो छात्र भड़क गए और हंगामा शुरु हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी छात्र कि हिरासत में ले लिया और जब उसे थाने ले जाया जा रहा था तभी उसके ऊपर हमला बोल दिया गया। किसी तरह पुलिसकर्मी आरोपी की जान बचाकर वहां से निकल सके। पुलिस अफसरों का कहना है कि जांच की जा रही है।  

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...