लखनऊ में हथियारबंद महिला बदमाशों का अटैक, CCTV में दिखा कैसे उड़ाया लाखों का कीमती सामान

ADVERTISEMENT

पुलिस के सामने पहली बार ऐसी  घटना आई है जिसमें चोरी की पूरी वारदात महिला चोरों ने अंजाम दी है। छह महिलाओं का बेखौफ गैंग हथियार लिये बेधड़क एक घर में घुसता है और घर का सारा कीमती सामान गठरियों में भर कर फरार हो जाता है। चूंकि महिलाओं के हाथों में हथियार थे लिहाजा साफ है कि उनके इरादे नेक नहीं थे।

social share
google news

लखनऊ से आशीष श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Lucknow: आपने चोरों और बदमाशों के गैंग तो बहुत सुने होंगे। चोरी और लूट करते उनकी सीसीटीवी फुटेज भी खूब देखी होगी। मगर पुलिस के सामने पहली बार ऐसी घटना आई है जिसमें ऐसी ही वारदात महिलाओं के गैंग ने अंजाम दी है। जी हां, छह महिलाओं का बेखौफ गैंग हथियार लिये बेधड़क एक घर में घुसता है और घर का सारा कीमती सामान गठरियों में भर कर फरार हो जाता है। चूंकि महिलाओं के हाथों में हथियार थे, लिहाजा साफ है कि उनके इरादे नेक नहीं थे। अगर उस रात घर में कोई मिलता तो शायद चोरी की ये वारदात डकैती में तब्दील होते वक्त नहीं लगता।  

पूरा घर लूट लिया चोरनियों ने

पुलिस के पास दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक ये घर लखनऊ के थाना आशियाना इलाके में रहने वाले संदीप गुलाटी का है। संदीप गुलाटी स्वास्थ्य विभाग में ज्वाइंट डॉयरेक्टर है। घटना के वक्त वो घर पर मौजूद नहीं थे। ये वाकया 7 जून का है। रात तकरीबन साढे़ तीन बजे आधा दर्जन महिलाएं घर के अंदर दाखिल होती हैं। महिलाएं बेखौफ ढंग से घर में चोरी करती हैं। इन चोरनियों के पास रॉड, धारदार चाकू समेत कई घातक हथियार थे। वो करीब 40 मिनट तक चोरी करती हैं। फिर आराम से घर का मेन गेट खोल कर सामान से भरे थैले लेकर फरार हो जाती हैं। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

थैलों में भर कर ले गईं सामान

सीसीटीवी में दिख रहा है कि करीब 3 बज कर 35 मिनट पर ये महिलाएं घर के अंदर दाखिल हुईं। चोरनियों ने वहां रखे एक-एक सामान को चेक किया। एक चोरनी के हाथ में टॉर्च थी। अंधेरे में सामान तलाशने के लिये चोरनियों ने टॉर्च का इस्तेमाल किया। फिर चोरनियों ने पूरी तसल्ली से घर का सामान थैलों में पैक किया। फिर ये सारे थैले घर के बीचों बीच एक सोफे पर रख दिए। इस दौरान चोरनियों ने मुंह पर कपड़ा बांधे रखा ताकि उनकी पहचान न हो पाए। करीब 40 मिनट तक चोरनियां मौके पर रहीं और घर का सारा कीमती सामान पैक कर आराम से चार बज कर 10 मिनट पर गेट खोलकर फरार हो गईं। इस सीसीटीवी फुटेज के बाहर आने से हड़कंप मच गया है। क्योंकि लखनऊ में हथियारों से लैस चोरनियों के गैंग के हाथों हुई ये पहली वारदात है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...