Video: बेगूसराय में लीची वाला युद्ध, लीची तोड़ने को लेकर दो पक्षों में चले लाठी डंडे, मारपीट का Video आया सामने

ADVERTISEMENT

BIHAR CRIME: बेगूसराय में विवादित जमीन पर लगे लीची तोड़ने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट और पत्बाथरजी का एक लाइव वीडियो सामने आया है जहां दोनों पक्ष एक दूसरे की लाठी डंडों से पिटाई कर रहे हैं. इस वीडियो में गोली चलने की आवाज भी आ रही है.

social share
google news

BIHAR CRIME: बिहार के बेगूसराय में विवादित जमीन पर लगे आम और लीची तोड़ने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. इस दौरान फायरिंग भी की गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे पर लाठी डंडों से हमला कर रहे हैं.

बिहार के बेगूसराय में चली जमकर लाठियां

वीडियो में गोली की आवाज भी सुनी जा सकती है. इस घटना में दोनों पक्षों से 10 लोग घायल हुए हैं. डीएसपी ने कहा कि आम और लीची को लेकर मारपीट हुई है. पुलिस ने एक पक्ष के पांच लोगों को हिरासत में लिया है. इस मारपीट के दौरान 10-12 राउंड गोली भी चलाई गई लेकिन गनीमत ये रही कि किसी को भी गोली नहीं लगी. दोनों पक्षों की ओर से ताबड़तोड़ लाठी से एक दूसरे की पिटाई की जा रही है और साथ ही जमकर पत्थरबाजी भी की जा रही है.

फेंके ईंट-पत्थर, फायरिंग भी हुई

ये मामला बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव का है. इस घटना के संबंध में पुलिस अफसरों का कहना है कि जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. दोनों पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. एक पक्ष के पांच लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं दूसरे पक्ष को भी जल्द हिरासत में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...