Video: बिहार में ट्रेन में लगी आग, आग से बचाने के लिए सैकड़ों लोगों ने पूरी ट्रेन को दिया धक्का, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

ट्रेन में आग लगने के बाद ट्रेन की बोगियों को धक्का देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सैकड़ो लोग ट्रेन की बोगियों में धक्का देते दिख रहे हैं।

social share
google news

Bihar: लखीसराय के क्यूल जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या चार पर पटना जसीडीह पैसेंजर ट्रेन में अचानक आग लग गई। अचानक ट्रेन में आग लगने से बोगियां धू धू कर जलने लगीं। देखते ही देखते आग ने भीषण रुप धारण कर लिया। चारों तरफ अफरा तफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक पटना-जसीडीह मेमू ट्रेन के इंजन में शाम करीब 5.20 बजे आग लग गई। जिले के किऊल जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या 4 पर उस समय हड़कंप मच गया, जब पटना से जसीडिह जा रही पटना-जसीडीह पैसेंजर ट्रेन में अचानक आग लग गयी। 

पटना-जसीडीह पैसेंजर में अचानक लगी आग

आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। वहीं काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। ट्रेन में आग लगने की खबर के बाद मौके पर पहुंची रेलवे की टीम लगातार आग बुझाने का काम किया। इस घटना के बाद दानापुर डिवीजन के कई बड़े रेलवे अधिकारी भी मौके पर पहुंचे गये। वहीं आग लगने की इस घटना में फिलहाल किसी जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है। 

यात्रियों ने ट्रेन में लगाया धक्का

ट्रेन में आग लगने के बाद ट्रेन की बोगियों को धक्का देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सैकड़ो लोग ट्रेन की बोगियों में धक्का देते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि ट्रेन के अगले हिस्से में आग लगी तो ट्रेन की पीछे की बोगियों को अलग ले जाने के लिए सैकड़ों ने यात्रियों ने धक्का दिया और बोगियों को आग लगने से बचा लिया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...