ये इश्क नहीं आसां.. बाइक पर उल्टा बैठ के जाना है और इश्क भी फरमाना है!

ADVERTISEMENT

VIRAL VIDEO: कोटा में फिल्मी स्टाइल में हाईवे पर प्रेमी जोड़े का बाइक पर एक दूसरे को चूमना भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर तो ये वीडियो वायरल हुआ ही अब पुलिस उनकी पहचान कर सबक सिखाने के लिये उनके पीछे पड़ी है।

social share
google news

KOTA: जान हथेली पर लेकर इश्क फरमाने का नजारा देखना है तो इन्हें देख लीजिये। रात का अंधेरा और हाइवे पर लहराती बाइक पर सवार ये दो दीवाने निकल पड़े हैं खुलेआम अपने इश्क का ऐलान करने। ये वीडियो है राजस्थान के कोटा शहर का। वही कोटा जो पहले कोचिंग सेंटर्स के हब के तौर पर मशहूर हुआ और उसके बाद नाकामयाब स्टूडेंट्स की खुदकुशी के मामलों को लेकर बदनाम। मगर ये मामला अलग है। इसका ना पढ़ाई लिखाई से लेना देना है न ही नाकामयाबी की उलझनों से। हालांकि बाइक पर सवार लड़का और लड़की दोनों ही कोटा के किसी कोचिंग इंस्टिट्यूट में पढ़ने वाले छात्र ही बताए जाते हैं। मगर सरेराह चलती बाइक पर इश्क फरमाने की जिद ने इन्हें इस कदर बेफिक्र बना दिया है कि न तो अपनी आन की परवाह है और न ही जान की। क्योंकि जिस अंदाज में चलती बाइक पर ये अटखेलियां कर रहे हैं ये हादसे को खुली दावत है। हाइवे पर जिस रफ्तार से इनका इश्क परवान चढ़ रहा है ठीक उसी तरह इनकी बाइक की स्पीड भी बढ़ती जा रही है। और रोमांस है कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहा।

क्या है पूरा मामला?

बाइक पर रोमांस करते इस प्रेमी जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा। वीडियो में एक कपल हाईवे पर तेज रफ्तार बाइक पर बैठ कर रोमांस फरमा रहा है। हद तो तब हो गई जब रोमांस करते इस जोड़े की बाइक के पास से हाइवे पर चलता तेज रफ्तार ट्रक इन्हें ओवरटेक कर आगे निकल गया और इन्हें अंदाजा भी नहीं हुआ। प्रेमी जोड़े को इस बात की जरा भी फिक्र नहीं कि लोग इनका खुल्लमखुल्ला रोमांस न सिर्फ देख रहे हैं बल्कि पीछे से आ रही बाइक्स पर सवार लड़के हूटिंग करने के साथ-साथ इनका वीडियो भी बना रहे हैं।

खुल्ल्मखुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों!

ये वीडियो कोटा के NH 52 यानी कोटा-बूंदी हाइवे का है। इस वीडियो में लड़के के साथ बाइक पर बैठी लड़की खुलेआम अश्लील हरकतें करती दिख रही है लड़की बेपरवाही से बाइक की फ्यूल टंकी पर बैठकर लड़के से लिपटी हुई है जबकि लड़का तेज रफ्तार से बाइक भगाता जा रहा है। उसे इस बात की भी फिक्र नहीं कि रोमांस के चक्कर में उसे आगे का रास्ता भी दिख नहीं रहा। दोनों एक दूसरे को चूमने में इस कदर मश्गूल हैं कि लगता है बाइक 'ऑटोपायलट मोड' में चल रही है। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाईं

यूं भी सड़कों पर फुल स्पीड में बाइक दौड़ाते हुए इश्क लड़ाने की खुमारी अब सोशल मीडिया की बदौलत आम सी बात हो गई है। कोटा का ऐसा ही एक वीडियो कुछ दिन पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक कपल स्पोटर्स बाइक पर रोमांस करते दिख रहा था। एक बार फिर इसी तरह का वीडियो वायरल होने के बाद अब कोटा पुलिस मामला दर्ज कर वीडियो में दिख रहे इस जोड़े को ढूंढने में लगी है। जाहिर है मामला ट्रैफिक नियमों को हल्के में लेने का है लिहाजा पुलिस ऐसे जोड़ों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर कड़ा संदेश देना चाहती है। 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT