Video: TMC MLA और Actor ने कोलकाता के रेस्तरां में मचाया हंगामा, रेस्तरां मालिक को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

Restaurant में शूटिंग कर रहे सोहम ने शोर शराबा सुना तो वो नीचे उतर आए। जिसके बाद रेस्तरां मालिक के साथ उनकी बहस शुरू हो गई। उसी दौरान उन्होंने रेस्तरां मालिक को थप्पड़ मार दिया। 

social share
google news

Kolkata: टीएमसी विधायक और अभिनेता सोहम चक्रवर्ती ने कोलकाता के न्यूटाउन इलाके में एक रेस्तरां के मालिक को थप्पड़ मार दिया। रेस्तरां के मालिक सोहम के आरोप लगाया है कि रेस्तरां में विधायक सोहम चक्रवर्ती की फिल्म की शूटिंग चल रही थी। जिसकी उन्होने अनुमति दी थी। इसी बीच होटल के कर्मचारियों और विधायक के साथियों के साथ पार्किंग के मुद्दे पर गरमागरम बहस हो गई।

TMC विधायक सोहम चक्रवर्ती की दादागिरी

जानकारी के मुताबिक सोहम ने शोर शराबा सुना तो वो नीचे उतर आए। जिसके बाद रेस्तरां मालिक के साथ उनकी बहस शुरू हो गई। उसी दौरान उन्होंने रेस्तरां मालिक को थप्पड़ मार दिया। होटल मालिक, उन्होंने कहाछ

"मैंने उन्हे शूटिंग करने की अनुमति दी थी, इसके लिए मैंने कोई पैसा नहीं मांगा था। उनकी सुरक्षा ने पार्किंग क्षेत्र में कई कारों को रखा। मेरे लोगों ने उन्हें इसे हटाने के लिए कहा क्योंकि मेरे अन्य ग्राहक इसे वहां पार्क करने में सक्षम नहीं थे। उनकी सुरक्षा ने मुझे बताया कि वह विधायक हैं और अभिषेक बनर्जी के करीबी दोस्त हैं। मैंने कहा कि मुझे फर्क नहीं पड़ता कि वह मोदी के दोस्त हैं या अभिषेक के, मुझे यहां काम करने दीजिए। अचानक सोहम ने मेरे चेहरे पर घूंसा मारा और मुझे लात मारी "

 

 

रेस्तरां मालिक के साथ की मारपीट फिर मांगी माफी

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सोहम ने स्वीकार किया कि उसने रेस्तरां के मालिक को थप्पड़ मारा था। जिसके बीाद उन्होने माफी भी मांग ली। उन्होने कहा कि एक जनप्रतिनिधि होने के नाते उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। सोहम का कहना था कि "नीचे हाथापाई की आवाज सुनकर मैं तेजी से नीचे आया। मालिक मेरे कर्मचारियों को गाली दे रहा था। उन्होंने मुझे और अभिषेक बनर्जी को गाली दी। मैंने अपना आपा खो दिया और उसे थप्पड़ मार दिया। बाद में रेस्तरां के मैनेजर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया और पुलिस घटना की जांच कर रही है।  

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...