जीपीएस ने दिया धोखा, एर्नाकुलम में कार नदी मे गिरी, दो डॉक्टरों की मौत, तीन की हालत गंभीर

ADVERTISEMENT

Kerala Accident News: कार के नदी में गिरने से केरल के 2 डॉक्टरों की मौत, भारी बारिश के बीच गूगल मैप का कर रहे थे इस्तेमाल।

social share
google news

Kerala Accident News: एर्नाकुलम जिले के एक निजी अस्पताल में काम करने वाले 29 वर्षीय अद्वैत और 29 वर्षीय अजमल की देर रात करीब 12.30 बजे हुई दुर्घटना में मौत हो गई। वे कोडुंगल्लूर लौट रहे थे और पता चला है कि डॉक्टर नेविगेट करने के लिए Google मानचित्र का उपयोग कर रहे थे।

केरल के 2 डॉक्टरों की मौत

नदी को पानी से भरी सड़क समझकर वे आगे बढ़ गए और कार डूबने लगी क्योंकि अद्वैत और अजमल दोनों बाहर नहीं आ सके, जबकि अन्य तीन घायल होकर कार से बाहर आ गए। इस हादसे के बाद स्थानीय लोग बचाव के लिए मौके पर पहुंचे और अग्निशमन सेवा कर्मियों और पुलिस को सूचित किया गया। अधिकारियों ने शवों को निकालने के लिए स्कूबा डाइविंग टीम को भी मौके पर भेजा।

भारी बारिश के बीच गूगल मैप का कर रहे थे इस्तेमाल

स्थानीय लोगों और अग्निशमन सेवा अधिकारियों ने कार से तीन लोगों को बचाया। हालांकि, तत्काल देखभाल के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जानकारी सामने आई है कि भारी बारिश के कारण उस समय दृश्यता बहुत कम थी। चालक डॉक्टर Google मानचित्र पर दिखाई राह पर कार चला रहे थे। मानचित्र द्वारा सुझाए गए अनुसार बाएं मुड़ने के बजाय, वे गलती से आगे बढ़ गए और नदी में गिर गई।  

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

जीपीएस ने दिया धोखा

यह घटना रविवार रात करीब 12.30 बजे एर्नाकुलम के गोथुरुथ में हुई। दो मृतकों की पहचान कोल्लम के मूल निवासी 28 वर्षीय डॉ. अद्वैत और कोडुंगल्लूर के मूल निवासी 28 वर्षीय डॉ. अजमल के रूप में की गई। वे कोडुंगल्लूर के एक निजी अस्पताल में कार्यरत थे। वे कोच्चि में डॉ. अद्वैत की जन्मदिन पार्टी में भाग लेने के बाद कोडुंगल्लूर लौट रहे थे। जीवित बचे लोगों ने कहा कि उन्हें विश्वास था कि यह एक सड़क थी क्योंकि उन्होंने सीधे सामने एक मंदिर की रोशनी देखी थी। मंदिर वास्तव में नदी के दूसरी ओर स्थित था। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...