Video: उडुपी में सामूहिक हत्याकांड, एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से दहला शहर, घर में घुसकर ट्रेनी एयरहोस्टेस, मां और दो बच्चों का कत्ल

ADVERTISEMENT

Karnataka Crime: चार लोगों की निर्मम हत्या ने कर्नाटक के उडुपी जिले को झकझोर कर रख दिया। शहर में चार लोगों का एक मुस्लिम परिवार हमलावरों का शिकार बन गया।

social share
google news

उडुपी से सगय राज की रिपोर्ट

Karnataka Crime Murder: कर्नाटक के उडुपी जिले के मालपे थाना अंतर्गत नेजर गांव के पास 4 लोगों की हत्या की खबर सामने आई है। यहां 47 साल की हसीना और उसके तीन बच्चों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हसीना की सास को भी चाकू से चोटें आई हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाज चल रहा है। इस जघन्य हत्याकांड की खबर मिलते ही पुलिस की कई टीमें मौके पर रवाना हो गईं। पुलिस अफसरों ने मौके पर देखा घर के अंदर खून से लथपथ चार लाशें पड़ी थीं। 

एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

मरने वालों में हसीना, उम्र 46 साल, उनकी बेटी अफनान, उम्र 23 साल, दूसरी बेटी ऐनाज़, उम्र 21 साल और 12 साल का असीम शामिल है।  हसीना तीनों बच्चों की मां हैं। हसीना की सास को भी चाकू से चोटें आईं और उन्हें आगे के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। 
पुलिस के मुताबिक कातिलों की संख्या तीन से ज्यादा रही होगी। जब हत्याकांड को अंजाम दिया जा रहा था तब एक बच्चा घर से बाहर खेल रहा था। जैसे ही 12 साल का बच्चा घर में दाखिल हुआ खून खराबा देखकर चीख उठा। कातिल ने बच्चे को भी मौत के घाट उतार दिया। अयनाज पेशे से ट्रेनी एयरहोस्टेस थी।

डॉ अरुण, एसपी, उडुपी ने बताया कि : 

ADVERTISEMENT

पुलिस के मुताबिक टीमें मौके पर जांच कर रहे हैं और जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। प्रथम दृष्टया यह व्यक्तिगत दुश्मनी प्रतीत होती है लेकिन हमें अभी भी विवरण नहीं पता है और पूरी जांच से ही सब कुछ सामने आएगा। घर से कोई संपत्ति (कीमती सामान) गायब नहीं हुई है, इसलिए हमें संदेह है कि इस हत्या का कोई और मकसद था. घर में कोई नहीं था और पीड़ितों के पड़ोसियों ने पीड़ितों की चीख-पुकार सुनकर हमें सूचित किया। हमें सुबह 10 बजे सूचना मिली. हम देख रहे हैं कि क्या हत्यारे की मां या बच्चों से कोई दुश्मनी थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया है। स्निफर डॉग को भी मौके पर जांच के लिए बुलाया गया। सामूहिक हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत है। 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT