Video: जयपुर में फिल्मी स्टाइल में यूट्युबर्स का अपहरण, हथियारबंद बदमाशों ने किया किडनैप, ये वीडियो देखकर चौंक जाएंगे!

ADVERTISEMENT

कार रुकते ही बदमाश दूसरी कार में लाठी डंडों से तोड़फोड़ करने लगते हैं। किडनैपर्स ने लाठी डंडो से जमकर मारपीट की और इसके बाद तीनों Youtubers को उठाकर ले गए।

social share
google news

जयपुर से विशाल शर्मा की रिपोर्ट

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में फिल्मी स्टाइल में एक साथ तीन यूट्युबर्स को किडनैप कर लिया गया। तीन युवकों के अपहरण से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। किडनैपिंग का एक सीसीटीवी भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकत है कि बदमाश दो गाड़ियों में सवार होकर आते हैं। कार रुकते ही बदमाश दूसरी कार में लाठी डंडों से तोड़फोड़ करने लगते हैं। किडनैपर्स ने लाठी डंडो से जमकर मारपीट की और इसके बाद तीनों को उठाकर ले गए। हालांकि पुलिस ने नाकेबंदी कर 3 घंटे के अंदर ही 2 बदमाशों को पकड़ युवकों को उनके चंगुल से छुड़ा लिया है।

लाठी-डंडों से मारपीट, फिर पिस्टल की नोंक पर किया किडनैप

दरअसल ये घटना रामनगरिया थाना इलाके के लोट्स विला की है। घटना शनिवार रात करीब 9.30 बजे की बताई जा रही है। रात करीब 11 बजे यशवंतपाल सिंह नाम के शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी कि वो अपने दोस्त तरुण मेवाड़ा, हर्ष जांगिड़ ,हिमांशु पटवा के साथ पिंकसिटी विला से लोटस विला अपनी अर्टिगा गाड़ी में आ रहे थे। जब वो लोटस विला के नजदीक पहुंचे तब एकदम आगे स्विफ्ट गाड़ी और पीछे होंडा इमेज गाड़ी लगाकर हमें रोक लिया। फिर दोनों गाड़ियों में से 6,7 लोग बदमाश निकले जिनके हाथों में लाठी-डंडे और हथियार थे।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

आते ही स्टूडेंट पर टूट पड़े हथियारबंद 7-8 बदमाश

बदमाशों ने उनकी कार पर डंडे मारते हुए, उन्हें जबरन कार से निकाल लिया। हालांकि एक युवक मौका पाकर वहां से भाग निकला लेकिन उसके दोस्त तरुण मेवाड़ा, हर्ष जांगिड़, हिमांशु पटवा को बदमाश जबरन अवैध हथियार पिस्टल दिखाते हुए स्विफ्ट गाड़ी, होंडा इमेज गाड़ी में बैठाकर उठा ले गए। तीनों स्टूडेंट का किडनैप करने के बाद बदमाश उन्हें चाकसू के नैनवा गांव ले गए। ये खबर मिलते ही पुलिस ने जयपुर शहर में नाकाबंदी कर दी। गाड़ियों के नंबर के जरिए लोकेशन ट्रेस की गई।

बचाना चाहते हो तो 5 लाख दो

तीन घंटे बाद ही तरुण मेवाड़ा, हर्ष जांगिड़ और हिमांशु पटवा को मुक्त करवा आरोपी विक्रम सिंह और ऋषभ चौधरी मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार पीड़ित युवक तरुण, हर्ष और हिमांशु ट्रेंडिंग और गेमिंग के वीडियो यूट्यूब पर बनाते है, जिसके बदले में उन्हें अच्छी इनकम होती है। इसकी जानकारी बदमाशों तक पहुंची और उन्होंने युवकों का अपहरण कर 3 लाख रूपये भी ऑनलाइन ट्रांसफर करवा लिए थे। अब पुलिस आरोपी युवकों से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुटी है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...