Video: चोरी के इल्जाम में चलती ट्रेन में युवक की बेरहमी से पिटाई, हाथ बांधकर पीटा, प्राइवेट पार्ट किया जख्मी

ADVERTISEMENT

Horrible Train Video: ये वीडियो बिहार के मुंगेर के बरियापुर स्टेशन के पास का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है।

social share
google news

Horrible Train Video: ट्रेन में युव की बुरी तरह से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक पर चोरी और पॉकेट मारने का इलजाम था। लोगों ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया और ट्रेन में ही पीटना शुरु कर दिया। ट्रेन के दर पिटचाई का खौफनाक वीडियो भी सामने आया है। 

युवक दर्द से तड़पता रहा लोग पीटते रहे

इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चार पांच लोग मिलकर एक युवक का ट्रेन की ऊपरी सीट से हाथ बांध देते हैं। अब ये आरोपी लटका हुआ है। लोग उसके जिस्म पर ताबड़तोड़ लात-घूंसे और जिते चप्पल बरसा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग युवक के प्राइवेट पार्ट पर भी वार कर रहे हैं। युवक दर्द से तड़प रहा है और छोड़ने की गुहार लगा रहा है। 

युवक का ट्रेन की ऊपरी सीट से हाथ बांधा

भीड़ है कि उसकी कोई बात सुनने को तैयार नही है। आरोप है कि युवक ब्लेड मारकर जेब काट रहा था। रेलवे पुलिस के मुताबिक ये वीडियो कविगुरु एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल बोगी का है। ये ट्रेन हावड़ा से चलकर जमालपुर तक जाती है। यह घटना रविवार की बताई जा रही है। जांच के मुताबिक गटना बरियारपुर स्टेशन के पास हुई। 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT