अगर हिंदू हिंसक होता तो...विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहीं नूपुर शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, सुनिए क्या कहा!

ADVERTISEMENT

नूपुर शर्मा ने कहा कि जब ऊंचे पदों पर बैठे लोग ये कहते हैं कि हिंदू हिंसक हैं या जब कुछ अन्य लोग कहते हैं कि सनातनियों का सफाया कर दो, तो उस साजिश को समझना चाहिए। नूपुर शर्मा ने कहा कि अगर हिंदू हिंसक होता तो अपने ही देश में एक हिंदू बेटी को सुरक्षा घेरे में जिंदगी ना गुजारनी पड़ती।

social share
google news

गाजियाबाद से मयंक गौड़ की रिपोर्ट

Ghaziabad: दो साल से अपने एक विवादास्पद बयान के बाद से राजनीतिक पटल से लगभग गायब हो चुकीं नुपूर शर्मा ने आखिर अपनी चुप्पी तोड़ी है। शुक्रवार शाम गाजियाबाद के रामप्रस्था ग्रीन कैंपस में आयोजित एक भागवत कथा में नूपुर शामिल हुईं। इस दौरान बीजेपी की पूर्व नेता नुपूर शर्मा ने पहली बार किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी।

नूपुर ने राहुल का नाम लिए बिना साधा निशाना

नूपुर शर्मा ने आरोप लगाया कि इस देश में साजिशन सनातनियों को खत्म करने की एक साजिश हुई, जिसे उन्होंने महसूस किया है। राहुल गांधी का नाम लिए बिना नूपुर शर्मा ने कहा कि जब ऊंचे पदों पर बैठे लोग ये कहते हैं कि हिंदू हिंसक हैं या जब कुछ अन्य लोग कहते हैं कि सनातनियों का सफाया कर दो, तो उस साजिश को समझना चाहिए। नूपुर शर्मा ने कहा कि अगर हिंदू हिंसक होता तो अपने ही देश में एक हिंदू बेटी को सुरक्षा घेरे में जिंदगी ना गुजारनी पड़ती।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

दो साल बाद सार्वजनिक मंच पर बोलीं नूपुर शर्मा

उन्होंने कहा कि वो कुछ भी कहें तो वाह-वाह और अगर मैं कुछ कहूं तो सर तन से जुदा, ऐसा नहीं चलेगा। हमारा देश अपने संविधान से चलेगा, ना की किसी मजहबी या शरिया कानून के हिसाब से चलेगा। इस भागवत कथा के आयोजक और रामप्रस्था ग्रूप के चीफ जनरल मैनेजर श्री भाष्कर गांधी ने कहा कि कैंपस में दुर्गा मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के तहत पिछले चार दिनों से भागवत कथा चल रही है। इसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने शुक्रवार को नुपूर शर्मा भी आईं थीं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...