पानीपत के पिज्जा शॉप में Live लूट! हेलमेट मैन ने पिज्जा खा रही महिला का मंगलसूत्र लूटा, CCTV में कैद वारदात

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि महिला के पास एक छोटी बच्ची भी खेल रही है। कुछ देर रुकने के बाद ये हेलमेट मैन महिला के गले पर झपट्टा मारता है। और महिला के गले से मंगलसूत्र नोच लेता है और तेजी से बाहर की तरफ भाग जाता है।

social share
google news

Panipat: हरियाणा के पानीपत से चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके के एक पिज्जा स्टोर में लुटेरे ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। ये घटना हरियाणा के पानीपत शहर में तहसील कैंप रोड स्थित पिज्जा गैलरी में हुई है। यहां एक महिला का दो तोले का मंगलसूत्र लूट लिया गया।

पानीपत में महिला से मंगलसूत्र छीना

ये महिला अपनी सहेली के साथ पिज्जा शॉप पर बैठी थी। बदमाश डिलीवरी ऑर्डर लेने के बहाने वहां आया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि बदमाश नें ऑरेंज कलर का हेलमेट पहना हुआ है। नीली कमीज पहने ये लुटेरा पहले तो महिला की टेबल के पास खड़ा रहता है। गले में गमछा डाले बदमाश पहले तो अपने मोबाइल में कुछ देखता है।

ऑर्डर लेने के बहाने आया था आरोपी

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि महिला के पास एक छोटी बच्ची भी खेल रही है। कुछ देर रुकने के बाद ये हेलमेट मैन महिला के गले पर झपट्टा मारता है। और महिला के गले से मंगलसूत्र नोच लेता है और तेजी से बाहर की तरफ भाग जाता है। लुटेरे ने एक बैग भी लटका रखा था। पुलिस सीसीटीवी की मदद से लुटेरे की पहचान करने में जुटी है।  

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT