Robbery Video: सोनीपत में हथियारबंद लुटेरों ने लूटी कैश वैन, गार्ड को मारी गोली, 38 लाख रुपये से भरा बॉक्स बाइक पर लूट ले गए

ADVERTISEMENT

हाईवे पर बाइक सवार दो बदमाशों ने कैश वैन के गनमैन को गोली मारी और कैश वैन में रखा कैश लूट लिया। बैंक में मौजूद गन से लैस गार्ड ने बदमाशों का पीछा किया और बाइक सवार बदमाश को गोली मार दी। 

social share
google news

सोनीपत से पवन राठी की रिपोर्ट

Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं। नेशनल हाईवे 44 पर कुंडली थाना इलाके में एचडीएफसी बैंक की ब्रांच के बाहर खड़ी कैश वैन से लुटेरों ने 38 लाख रुपये लूट लिए। दिन दहाड़े कैश वैन रॉबरी से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। यहां बाइक सवार दो बदमाशों ने कैश वैन के गनमैन को गोली मारी और कैश वैन में रखा कैश लूट लिया। बैंक में मौजूद गनमैन ने बदमाशों का पीछा किया और बाइक सवार बदमाश को गोली मार दी। 

कैश वैन से लुटेरों ने 38 लाख रुपये लूटे

आपको बता दें कि सोनीपत में अल सुबह दिल्ली के एक शख्स की हत्या ने इलाके में सनसनी फैला दी तो दोपहर बाद नेशनल हाईवे 44 पर एचडीएफसी बैंक की शाखा के बाहर खड़ी कैश रिकवरी वैन से गनमैन को गोली मार दी गई। इस वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत कुंडली थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमें आला अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गईं।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

दिनदहाड़े 38 लाख की लूट से सनसनी

लूट के दौरान हुई फायरिंग में घायल गनमैन को इलाज के लिए दिल्ली के राजा हरीश चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लूट की सीसीटीवी की तस्वीरों को गौर से देखिए। तस्वीरों में देख सकते हो कि कैसे दो बदमाश एक बॉक्स को बाइक पर रख कर फरार हो रहे हैं। लुटेरों के पीछे पीछे गनमैन अपना हथियार लेकर पीछा कर रहे हैं। इस घटना में मानेश्वर नाम के गनमैन को गोली भी मारी गई है। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को भी गोली लगी है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...