6 बहनों के इकलौते भाई का खौफनाक मर्डर, मुंह में निवाला जाने के पहले ही मार डाला, तलवारों, डंडों और लोहे की रॉड से हमला

ADVERTISEMENT

चरखी दादरी में गैंगवार और रंजिश को लेकर होटल में खाना खा रहे दो युवकों पर तेजधार हथियारों, लोहे की रॉड हमला कर दिया गया, यहां एक युवक का मर्डर और दूसरे को मरणासन्न कर हमलावर फरार हो गए।

social share
google news

Haryana: चरखी दादरी में बस स्टैंड के सामने मौत का तांडव किया गया। एक दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने सरेआम दो युवकों पर जानलेवा हमला किया। इस हमले में आकाश नाम के युवक की मौत हो गई। घटना पूर्ण मार्केट के नजदीक की है। दरअसल बीती रात दोनों दोस्त एक रेस्ट्रां में खाना खाने गए थे। इसी दौरान दोनों युवकों पर दर्जन भर से अधिक हमलावरों ने लाठी डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में दादरी के वार्ड 13 निवासी आकाश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके दोस्त राहुल को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

होटल में खाना खा रहे थे युवक

जानलेवा हमले व मर्डर की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि हमलावर लाठी डंडों से लैस हैं। बेखौफ बदमाश होटल के अंदर से खींचते हुए दो युवकों को बाहर लाते हैं और फिर उन पर टूट पड़ते हैं। ये बदमाश आकाश को तब तक मारते रहते हैं जब तक वो दम नहीं तोड़ देता। घटना के बाद आकाश के परिजनों ने सिविल अस्पताल में पहुंचकर हंगामा किया और आरोपियों की गिरफ्तारी तक शव लेने से मना कर दिया।

दो युवकों पर तलवारें मारीं, डंडे बरसाए

सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में दस नामजद व पांच-छह अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि पुलिस की चार टीमों का गठन कर जांच शुरु कर दी है। सिविल अस्पताल पहुंचे मृतक के आस पड़ोसियों ने बताया कि कुछ समय पहले आकाश के पिता की मौत हो चुकी है। वह छह बहनों का इकलौता भाई था। उसकी मौत के बाद घर में उसकी बुजुर्ग विधवा बीमार मां अकेली बची है। घर में मातम पसरा है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

(चरखी दादरी से प्रदीप साहू की रिपोर्ट)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...