Video: बॉडी में पूरी शराब की दुकान लेकर घूम रहा था तस्कर, अंग अंग से निकली 48 शराब की बोतलें

ADVERTISEMENT

Liquor Smuggler Arrested: एक, दो, तीन, चार नहीं बल्कि 48 शराब की बोतलें शरीर में छुपाए वो तस्कर घूम रहा था. वो भी हरिद्वार जैसे तीर्थ नगरी में जहां सरकार ने शराब की खरीद-फरोख्त पर रोक लगा रखी है. शराब की तस्करी करने का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

social share
google news

Haridwar: हरिद्वार में शराब बैन है। पवित्र तीर्थ स्थल में एक शख्स खुद ही शराब की चलती फिरती दुकान बना घूम रहा था. इस शराब के तस्कर ने अपने शरीर मे ही शराब की बोतलें छिपा रखी थी. इनका नाम सज्जन कुमार है लेकिन इनका काम बिल्कुल दुर्जन वाला है. पुलिस ने इन तस्कर को हरिद्वार मे उस जगह से हिरासत में लिया जहां लाखों लोग डुबकी लगाने आते हैं. जी हां पुलिस ने इस शराब के तस्कर को हर की पौड़ी से गिरफ्तार किया है. हरिद्वार वो शहर है जहां कि शराब पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा है. यही वजह है कि यहां अवैध तरीके से देशी और विदेशी शराब धड़ल्ले से बेची जाती है. इसी कड़ी में पुलिस ने जांच के दौरान जब सज्जन को गिरफ्तार किया तो इसके शरीर से शराब की बोतलें बरसने लगीं. सज्जन के शरीर के कोने-कोने से शराब की बोतलें मिलीं.

तस्कर के शरीर से निकली 48 शराब की बोतलें

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे जैसे सज्जन कपड़े उतारता जा रहा है उसके शरीर के अलग अलग हिस्सों से एक के बाद एक कर करीब 48 शराब की बोतलें निकलीं. तस्करी का ये तरीका देख पुलिस भी दंग रह गई. थाने में बंद युवकों की भी आंखे फटी रह गईं. बकायदा पुलिस वालों ने इन हिरासत में मौजूद युवकों से सज्जन की इस करतूत के लिए खूब तालियां भी बजवाईं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

वायरल वीडियो में पुलिस कर रही खूब कमेंट्री

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पुलिस की कमेंट्री भी सुनने लायक है. लोग इस कमेंट्री के खूब मजे ले रहे हैं. ये वीडियो हरिद्वार कोतवाली के हर की पौड़ी पुलिस चौकी का है. ये पूरी घटना 25 जून की है. पुलिस ने 24 साल के सज्जन कुमार नाम के एक शराब तस्कर को हर की पौड़ी पर शराब की तस्करी करते हुए पकड़ा था. आरोपी सज्जन कुमार हरिद्वार के शिवकुटिया का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने सज्जन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की जांच चल रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...