अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, कार ने ट्रक में मारी टक्कर मारी, 10 लोगों की मौत

ADVERTISEMENT

Gujarat News: गुजरात के नाडियाड कस्बे के समीप अहदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस वे पर बुधवार को एक तेज रफ्तार कार की ट्रक से टक्कर हो गयी, जिसमें कार सवार 10 लोगों की मौत हो गयी।

social share
google news

Gujarat Accident: गुजरात के खेडा जिले में नाडियाड कस्बे के समीप अहदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस वे पर बुधवार को एक तेज रफ्तार कार की ट्रक से टक्कर हो गयी, जिसमें कार सवार 10 लोगों की मौत हो गयी। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक टैंकर पुणे से जम्मू जा रहा था जबकि कार वडोदरा से अहमदाबाद की तरफ जा रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक यह कार पेसेन्जर कार थी जो एक्सप्रेस हाईवे पर यात्रियों को ले जा रही थी। 

अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा

नाडियाड देहात थाने के निरीक्षक किरीट चौधरी ने बताया, ''कार वडोदरा से अहमदाबाद की ओर जा रही थी कि तभी एक्सप्रेस वे पर वाहन ट्रक के पिछले हिस्से से जा टकराया। आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो घायलों को एक एम्बुलेंस में पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। हादसा होते ही 108 की दो एंबुलेंस मौके पर पहुंच गईं, साथ ही एक्सप्रेस हाईवे गश्ती दल भी मौके पर पहुंच गया था।

ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 10 की मौत

नाडियाड से विधायक पंकज देसाई ने कहा कि ऐसी संभावना हो सकती है कि कुछ तकनीकी गड़बड़ी के कारण ट्रक को एक्सप्रेसवे की बाईं ओर रोका गया हो और कार चालक को ब्रेक लगाने के लिए पर्याप्त वक्त नहीं मिला, जिसकी वजह से हादसा हो गया। कुछ लोगों का कहना है कि हादसा उस वक्त हुआ जब हाइवे पर तकनीकी खराबी के चलते ट्रेलर हाइवे की साइड मे पार्क था उर उसके पीछे कार जा घुसी। पुलिस ने विस्तृत जानकारी हासिल करने के लिए जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT