Video: गुजरात के वडोदरा में बड़ा हादसा, पिकनिक मनाने आए छात्रों की नाव हरणी झील में पलटी, 14 की मौत

ADVERTISEMENT

Gujarat Crime: पुलिस के मुताबिक नाव पर निजी स्कूल के छात्र सवार थे। अब तक की जानकारी के मुताबिक करीब बीस से पच्चीस छात्र पिकनिक मनाने हरणी झील पहुंचे थे।

social share
google news

वडोदरा से ब्रिजेश दोशी की रिपोर्ट

Gujarat News: गुजरात के वडोदरा के हरणी झील क्षेत्र में झील में नाव पलट गई। बताया जा रहा है कि हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक नाव पर निजी स्कूल के छात्र सवार थे। अब तक की जानकारी के मुताबिक करीब बीस से पच्चीस छात्र पिकनिक मनाने हरणी झील पहुंचे थे। 

नाव में स्कूल के 27 बच्चे सवार थे

ये भी खबर है कि बिना लाइफ जैकेट पहने छात्रों को नाव में बिठाया गया था। जब ये हादसा हुआ तब नाव पर एक स्कूल के करीब 20 से 27 बच्चे सवार थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। छात्रों की तलाश में रेस्क्टू ऑपरेशन चलाया गया। पिलहाल पांच लोगों के शव बरामद किए गए हैं। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

हादसे में 14 लोगों की मौत 

शहर के वघोडिया रोड इलाके में न्यू सनराइज स्कूल है जिसके स्टूडेंट पिकनिक मनाने गए थे जहां वोट डूबने से उनकी मौत हो गई है अब तक करीब 14 लोगों की मौत हुई है जिसमें 12 स्टूडेंट्स शामिल है। अभी भी दो लोग तालाब में लापता है जिनकी खोज चल रही है। सरकार ने मृतकों को 4 लाख और घायलों को 50,000 की सहायता का ऐलान किया है।

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT