लग्जरी कार से आए बकरी चोर, लाखों के बकरे गोद में उठाकर हो गए फुर्र

ADVERTISEMENT

VIRAL VIDEO: गाजियाबाद में एक ऐसी हाईटेक चोरी हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. क्योंकि ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इन हाईटेक चोरों का कारनामा देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

social share
google news

गाजियाबाद: गाजियाबाद में एक ऐसी हाईटेक चोरी हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इन हाईटेक चोरों के कारनामे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. गाजियाबाद के मसूरी इलाके में बकरी चोरी करने वाला ये गैंग कई दिनों से एक्टिव है. इस गैंग की खासियत ये है कि इसमें शामिल लोग लग्जरी कारों से बकरी चोरी करने जाते हैं. देर रात इनका काम शुरू होता है और सुबह होने के पहले खत्म.

कैसे करते हैं चोरी?

रास्‍ते में पड़ने वाली गलियों में इन्हें जहां भी बकरे-बकरियां बैठे नजर आते हैं ये वहीं अपनी कार साइड में लगाकर अपना काम शुरू कर देते हैं. रोड पर बैठी सारी बकरियों को एक-एक कर गोद में उठाकर कार में रखते हैं और रफूचक्‍कर हो जाते हैं. हाल ही में इस गैंग ने एक परिवार की 12 बकरों को चुरा लिया जिनकी कीमत लगभग 3 लाख रुपए बताई गई है. CCTV कैमरे में इन चोरों की सारी हरकतें कैद हो गई जिसके बाद ये पूरा मामला सामने आया है. मजदूर परिवार के लोगों ने इन चोरों के खिलाफ थाने में जाकर FIR दर्ज करवाई है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

CCTV से हुआ खुलासा

सोशल मीडिया पर वायरल इन चोरों के वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि चोर जल्दी-जल्दी खूंटे से बकरों को खोल रहे हैं. जबकि एक चोर उन्हें कार तक पहुंचा रहा है. कुछ ही दूरी पर कार खड़ी हुई है और चोर एक-एक कर सभी बकरों को कार में भरकर ले गए. पिछले कुछ दिनों में दो गांवों से 27 बकरे- बकरियां चोरी हो जाने से हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और CCTV के आधार पर चोरों की तलाश में लगी हुई है.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT