Video: दिल्ली मे सेंध लगाकर लूट ले गए 25 करोड़ के हीरे जवाहरात, जंगपुरा में ज्वेलथीफ ने अंजाम दी सबसे बड़ी वारदात

ADVERTISEMENT

Delhi Video Diamonds Heist: ये बड़ी वारदात उमराव सिंह ज्वेलर्स महावीर प्रसाद जैन के शोरूम में हुई है। दुकान मालिक के मुताबिक 20 से 25 करोड़ की ज्वेलरी थी चोर सब माल उड़ा ले गए।

social share
google news

दिल्ली से हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट

Delhi Video Diamonds Heist: दिल्ली के जंगपुरा में चोरों ने बड़ी चोरी को अंजाम दिया है। ज्वेलर के शोरूम में चोरों ने सेंध लगाई है। पुलिस अफसरों के मुताबिक चोरी की ये बड़ी वारदात उमराव सिंह ज्वेलर्स महावीर प्रसाद जैन के शोरूम में हुई है। दुकान मालिक के मुताबिक 20 से 25 करोड़ की ज्वेलरी थी चोर सब माल उड़ा ले गए। 

दिल्ली मे सेंध लगाकर लूट ले गए 25 करोड़ के हीरे जवाहरात

शोरुम मे रखे हीरे व सोने के जेवर सब चोरी हो गया। हैरानी की बात ये है कि जंगपुरा बाजरा सोमवार को बंद होता है। व्यापारी के मुताबिक रविवार शाम को वो बाकायदा दुकान बंद करने के बाद घर गए थे। जब मंगलवार को दुकान खोली तो व्यापारियों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। शोरुम के ऊपरी हिस्से में सेध लगी हुई थी। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

जंगपुरा में ज्वेलथीफ ने अंजाम दी सबसे बड़ी वारदात  

जानकारी के मुताबिक सारी दुकान अस्त वय्स्त थी। चोरों ने पूरा शोरुम खाली कर दिया था। दरअसल चोरों ने छत के रास्ते सेंध बनाई और दुकान में घुसे थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम और क्राइम टीम ने मौका मुआयना किया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT