सीएम केजरीवाल का दावा: प्रधानमंत्री मोदी ने माना आबकारी नीति केस गलत, गिरफ्तार लोगों को रिहा किया जाना चाहिए, Video

ADVERTISEMENT

CM Kejriwal: अंतरिम जमानत पर रिहा केजरीवाल ने कहा, ‘‘वे दो साल से चीख रहे हैं कि शराब घोटाला हुआ है और दावा किया जा रहा है कि यह 100 करोड़ रुपये का है, लेकिन एक पैसा भी बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने कहा, ‘‘कल, एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री से पूछा गया कि केजरीवाल कह रहे हैं कि इस मामले में कोई सबूत नहीं मिला है।

social share
google news

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने माना है कि आबकारी नीति मामला गलत है। उन्होंने कहा कि इस मामले में गिरफ्तार सभी लोगों को रिहा किया जाना चाहिए। इंडिया टुडे आजतक से बात करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हल्ला मचा रही है कि घोटाला हुआ है।

इस मामले में एक जून तक अंतरिम जमानत पर रिहा केजरीवाल ने कहा, ‘‘वे दो साल से चीख रहे हैं कि शराब घोटाला हुआ है और दावा किया जा रहा है कि यह 100 करोड़ रुपये का है, लेकिन एक पैसा भी बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने कहा, ‘‘कल, एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री से पूछा गया कि केजरीवाल कह रहे हैं कि इस मामले में कोई सबूत नहीं मिला है।

इस पर प्रधानमंत्री ने कहा कि कोई पैसा नहीं मिला है, क्योंकि केजरीवाल एक अनुभवी चोर हैं। यानी उन्होंने स्वीकार किया है कि कोई बरामदगी नहीं हुई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने इंडिया टुडे टीवी की एग्जिक्यूटिव एडिटर प्रीति चौधरी के साथ एक खास इंटरव्यू में दिल्ली के चुनावी दंगल, लोकसभा चुनाव, एक्साइज पॉलिसी केस समेत कई मुद्दों पर बात की।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...