Video: दिल्ली में पकड़ा गया हिजबुल का खूंखार आतंकी, जम्मू-कश्मीर में कई आतंकवादी घटनाओं में रहा शामिल, पूछताछ जारी

ADVERTISEMENT

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस के मुताबिक आतंकी का नाम जावेद मट्टू है, ये कश्मीर में कई आतंकी वारदातों को अंजाम देने के बाद अंडरग्राउंड हो गया था।

social share
google news

दिल्ली से अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Delhi Terrorist: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हिज्बुल मुजाहिदीन नाम के आतंकवादी संगठन के एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक ये आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में कई आतंकवादी घटनाओं में शामिल रहा है। अयोध्या में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा और गणतंत्र दिवस से पहले कथित आतंकी की ये गिरफ्तारी बेहद अहम कैच मानी जा रही है।

हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर है जावेद

सुरक्षा एजेंसियाँ जाँच में जुटीं हैं। एजेंसियां आरोपी आतंकी से पूछताछ कर रही हैं। बताया जा रहा है कि इस आतंकवादी के सिर पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। दिल्ली पुलिस के मुताबिक आतंकी का नाम जावेद मट्टू है। ये कश्मीर में कई आतंकी वारदातों को अंजाम देने के बाद अंडरग्राउंड हो गया था। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

आतंकवादी के सिर पर पांच लाख रुपये का इनाम

दिल्ली पुलिस के मुताबिक हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर जावेद अहमद मट्टू कई बार पाकिस्तान भी जा चुका है। हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर जावेद अहमद मट्टू कश्मीर के सोपोर का रहने वाला है। हाल ही में सोपोर में उसके भाई ने घर में तिरंगा लहराया था जो काफी वायरल भी हुआ था।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...