दिल्ली में दो करोड़ के बांग्लादेशी लुटेरे मेराज का पुलिस एनकाउंटर, पैर में लगी गोली, दिल्ली में परिवार को बंधक बनाकर की थी वारदात

ADVERTISEMENT

Delhi Crime: अशोक विहार में एक व्यापारी के परिवार को बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर दो करोड़ के जेवरात और कैश लूट लिए।

social share
google news

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने दो खतरनाक अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान दिल्ली के अशोक विहार में दो करोड़ की डकैती को अंजाम देने वाले शातिर डकैत को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि अशोक विहार में 7 मई 2023 को अशोक विहार में एक व्यापारी के परिवार को बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर दो करोड़ के जेवरात और कैश लूट लिया था। 

गन प्वाइंट पर दो करोड़ की लूट

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांक को खबर मिली थी कि कुछ खतरनाक लुटेरे दिल्ली के द्वारका इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने वाले हैं। लिहाजा टीम ने द्वारका के पास एक खतरनाक अंतरराष्ट्रीय अपराधी मिराज उर्फ मेहराज और उसके साथियों के लिए जाल बिछाया गया था।

पुलिस और लुटेरों में एनकाउंटर

पुलिस चेकिंग के दौरान ही दोनों आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। आरोपी मिराज द्वारा अपनी स्वचालित पिस्तौल से 2 राउंड गोलियां चलाई गईं, जिनमें से एक इंस्पेक्टर अक्षय के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी। आरोपी शाहिद नें भी गोली चलाई। एक गोली हेड कांस्टेबल गौरव को छूती हुई निकल गई।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

दोनों तरफ से कुल 6 राउंड फायरिंग

जवाबी कार्रवाई में इंस्पेक्टर अक्षय की ओर से चलाई गई गोली आरोपी मेराज के दाहिने पैर में लगी। कट्टा दोबारा लोड करने की कोशिश में आरोपी शाहिद को पुलिस ने धर दबोचा। इस दौरान दोनों तरफ से कुल 6 राउंड फायरिंग हुई। पुलिस की गोली मेराज को लगी। घायल मेराज को पीसीआर से अस्पताल भेजा गया।

बांग्लादेशी लुटेरे मेराज का पुलिस एनकाउंटर

क्राइम ब्रांच अफसरों के मुताबिक मेराज उर्फ मेहराज बांग्लादेश का रहने वाला है। मिराज उर्फ ​​मेहराज अशोक विहार के डकैती मामले का मुख्य आरोपी है, जिसमें पीड़ित के परिवार के सदस्यों को बंदूक की नोक पर आरोपी व्यक्तियों ने बंधक बना लिया था और उनसे 2 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण लूट लिए थे। 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT