BMW Hit n Run Case: विदेश भागने की फिराक में है नेता का लाडला! Accident का CCTV भी मिल गया पुलिस को

ADVERTISEMENT

BMW Hit n Run: शिव सेना के नेता राजेश शाह का बेटा मिहिर शाह आखिर कहां है, उसे जमीन निगल गई या आसमान खा गया। इस उलझन को पुलिस भी दूर करने की जुगत में लगी है। हाथों में सीसीटीवी की फुटेज और मिहिर की तस्वीर लेकर पुलिस की एक टीम एयरपोर्ट पर भी पहरा दे रही है क्योंकि पुलिस को अंदेशा है कि मिहिर शायद देश छोड़कर भाग सकता है।

social share
google news

Mumbai, Maharashtra: मुंबई के BMW हिट एंड रन केस में ‘कातिल’ फरार है। और पुलिस की टीम एक्शन में। पुलिस के हाथ में उस नेता पुत्र की तस्वीर और वो आखिरी सीसीटीवी है, जिसके बिनाह पर उसे मुंबई और उसके आस पास के इलाकों में तलाश किया जा रहा है। लेकिन आरोपी मिहिर शाह की तलाश में एक टीम एयरपोर्ट में एक एक मुसाफिर को खंगाल रही है। क्योंकि जो खुलासा अभी सामने आया है उसके मुताबिक राजेश शाह ने अपने 24 साल के लड़के को फरार करवाने में मदद की।

पिता ने अपने तजुर्बे से 'फरार' करवाया

बल्कि कहा तो यहां तक जा रहा है कि बिल्डिंग मैटेरियल का धंधा करने वाले राजेश शाह को पुलिस से आंख मिचौली का पुराना तजुर्बा है, लिहाजा उन्होंने अपने तजुर्बे के आधार पर ही मिहिर को रास्ता दिखाया है। ऐसे में माना जा रहा है कि राजेश राय ने शायद मिहिर से कुछ रोज के लिए विदेश में जाकर छुपने की सलाह दी है। 

पुलिस के हाथ लग चुके हैं CCTV

हालांकि ये बात कितनी सही है, इसके बारे में तो कोई कुछ नहीं कह रहा है लेकिन पुलिस के सूत्रों से ये भी पता चला है कि पूछताछ में राजेश शाह पुलिस को किसी भी तरह से मदद नहीं कर रहे हैं। बल्कि अपनी चाल बाजी से पुलिस को उलझाने की फिराक में लगे हुए हैं।  इसी बीच मुंबई पुलिस के हाथ वो सीसीटीवी भी लगा है कि जिसमें मिहिर शाह को एक पब से निकलते हुए और अपने दोस्तों के साथ एक मर्सिडीज कार में बैठते देखा जा सकता है। ये वीडियो आधी रात के बाद करीब 1 बजकर 28 मिनट का है। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

दोस्तों के साथ पब से निकलते दिखा मिहिर

दावा किया जा रहा है कि मिहिर अपने दोस्तों के साथ जुहू के एक बार में पार्टी करने गया था और वहां से शराब के नशे में रात करीब डेढ़ बजे निकला। जिसका सीसीटीवी भी पुलिस के पास मौजूद है। ऐसा बताया जा रहा है कि पुलिस ने कई सीसीटीवी उस जगह के भी बरामद किए हैं जहां सुबह के वक्त ये हादसा हुआ था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पॉलघर में शिवसेना प्रमुख रह चुके राजेश शाह का पूरे इलाके में अच्छा खासा दबदबा है। और जब मिहिर ने अपने पिता को इस हादसे के बारे में बताया तो राजेश शाह ने उसे फौरन कहीं ऐसी जगह पर जाकर छुपने की सलाह दी जहां पहुँचने में पुलिस को थोड़ा वक्त लगे। इस बीच वो उसे शहर से दूर भिजवाने का बंदोबस्त करता है। 

पिता के नाम रजिस्टर्ड है BMW

हालांकि इससे पहले राजेश शाह भी कहीं भाग पाते पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। साथ ही उस ड्राइवर को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली जो मिहिर बाबा को साथ में लेकर मौज मस्ती के इरादे से राजेश राय की कार को लेकर गया था। जिस BMW कार से हादसा हुआ वो कार राजेश राय के नाम रजिस्टर्ड है। 
खुलासा हुआ है कि महाराष्ट्र के पालघर जिले में शिवसेना नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर ने 10वीं तक की पढ़ाई की है और फिर अपने पिता के कंस्ट्रक्शन कारोबार में शामिल हो गया. हादसे के वक्त मिहिर ही BMW कार चला रहा था हालांकि उसका ड्राइवर राजऋषि बिदावर भी उसके साथ था। 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT