पटना सिटी में प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, चारों तरफ से घेरकर किया हमला, कत्ल का सीसीटीवी आया सामने

ADVERTISEMENT

पटना सिटी में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर प्रॉपर्टी डीलर की सरेआम हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने प्रापर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला।

social share
google news

पटना से राजेश कुमार झा की रिपोर्ट

Bihar: पटना सिटी में कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां खाजेकला थाना इलाके के नवाब बहादुर रोड में 6 जून को दिन दहाड़े हथियारबंद शूटरों ने एक शख्स को गोलियों से भून डाला। आनन-फानन में व्यक्ति को इलाज के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला

इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। पटना सिटी के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी डॉ गौरव  कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में ये मामला जमीनी विवाद का लग रहा है। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

Property में लेन-देन का था विवाद

बताया जा रहा है  कि पटना के खाजेकला निवासी औरंगजेब उर्फ मुनमुन 45 वर्ष अपने घर के नजदीक से बाजार जा रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ उन पर कई गोलियां चला दीं। गोली लगते ही मुनमुन घटनास्थल पर गिरकर छटपटाने लगे। इस बीच अपराधी हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गए। घटना के दौरान पास ही खड़ा एक छोटा बच्चा मृतक का मोबाईल भी लेकर भागते हुए नजर आया। पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त में लगी हुई है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...