Biahr Serial Kisser : रात में चोरी करने वाला निकला बिहार का सीरियल किसर, ऐसे बनाता था शिकार

ADVERTISEMENT

Bihar News Serial kisser jamui : बिहार का सीरियल किसर अरेस्ट. जमुई में महिलाओं को करता था Lip lock kiss.

social share
google news

Bihar Serial Kisser News : बिहार का सिरियल किसर अब गिरफ्तार हो गया है. ये महिलाओ और लड़कियों को अकेले में देखते ही बाहों में जकड़ लेता था. एक सनकी आशिक की तरह लड़की के होठों को किस करता था. बिल्कुल लिप लॉक किस (Lip Lock Kiss) करने वाला ये सीरियल किसर से पूरा इलाका परेशान था. हालांकि, कई लड़कियों ने तो शर्म की वजह से मामले की शिकायत पुलिस में नहीं की थी. लेकिन एक महिला से जुड़ा मामला CCTV में कैद हो गया. महिला भी खुलकर सामने आई. पुलिस में शिकायत की. तब जाकर उसकी खोजबीन शुरू हुई. अब बिहार पुलिस ने उस सीरियल किसर (Serial Kisser) को अरेस्ट कर लिया. गिरफ्तार बिहार का सीरियल किसर अकरम (Serial Kisser Akram) है. ये पहले कभी रात में चोरियां किया करता था. उसी दौरान महिलाओं को अकेले पाकर वो अश्लील हरकत करता था. ये पूरा मामला बिहार के जमुई जिले का है. 

मोहम्मद अकरम : ये है बिहार का Serial Kisser

कौन है बिहार का सीरियल किसर अकरम

Bihar Serial Kisser : बिहार के आरोपी सीरियल किसर का पूरा नाम मोहम्मद अकरम है. ये जमुई के महिसौढ़ी का रहने वाला है. ये पूरा एक गिरोह चलाता है. गिरोह के दूसरे साथी चोरी व लूट की घटनाओं में शामिल हैं. पूछताछ में अकरम ने कई महिलाओं से ऐसी अश्लील हरकत करने की वारदात कबूल की है. इसके गैंग में कई लोग हैं. बताया जा रहा है कि ये कई बार महिलाओं से लूटपाट कर चुका है. उसी दौरान इसे लगा कि जैसे लूटपाट करते हैं वैसे ही महिलाओं से अचानक अश्लील हरकत कर सकते हैं. ऐसी घटनाओं की शिकायत ज्यादातर लड़कियां शर्म के मारे पुलिस में नहीं करती थी. इसी का फायदा वो उठाने लगा था..

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

Bihar Serial Kisser : इस महिला के साथ सीरियल किसर की हरकत हुई थी कैद

क्या है बिहार का  Serial Kisser मामला

जमुई सदर अस्पताल परिसर में एक शरारती युवक ने दिनदहाड़े महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ जबरन अश्लील हरकत की. इस मामले में महिला स्वास्थ्य कर्मी द्वारा अज्ञात के खिलाफ जमुई थाने में FIR दर्ज करायी गयी है. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे एक महिला फोन पर बात कर रही थी तभी एक शख्स पीछे से आता है, उसे जबरदस्ती किस करता है और भाग जाता है.

ADVERTISEMENT

जानकारी के अनुसार महिला स्वास्थ्य कर्मी जो जमुई सदर अस्पताल में वर्ष 2015 से चतुर्थ श्रेणी कर्मी के रूप में कार्यरत है. जिसके साथ एक बदमाश ने दिनदहाड़े अश्लील हरकत की. मामला शुक्रवार का बताया गया है. जिसका सीसीटीवी आज सामने आया है. सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि एक महिला स्वास्थ्यकर्मी जो अस्पताल परिसर में किसी से फोन पर बात कर रही थी. इसी दौरान अस्पताल परिसर में दौड़ता हुआ एक शरारती युवक आया और महिला स्वास्थ्य कर्मी के साथ अश्लील हरकत करते हुए फरार हो गया. इस हरकत का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया.

इस मामले में पीड़ित महिला ने बताया कि दोपहर करीब 1:30 बजे वह किसी से फोन पर बात कर रही थी, तभी अस्पताल परिसर में पीछे से दीवार फांदकर आया और मेरा मुंह दबा दिया और मेरे साथ बदसलूकी करते हुए भाग गया.

इस मामले में जमुई एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में आ जाएंगे. वहीं एसडीपीओ ने बताया कि महिला पूरी तरह सुरक्षित है. यह पहली घटना है जो मेरे संज्ञान में आई है. बता दें कि शाम ढलते ही जमुई सदर अस्पताल गेट पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लग जाता है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...