ढाबे में पार्टी, बजा डीजे, फ्लोर पर फायरिंग, अशरफ के साले का वीडियो

ADVERTISEMENT

Atiq Brother Ashraf Brother-in-law Saddam: अतीक के भाई अशरफ के साले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक पार्टी में शामिल है। यहां डीजे बज रहा है और आरोपी फायरिंग कर रहे हैं। ये वीडियो कब का है? किसने बनाया और किसने पोस्ट किया, जांच की जा र

social share
google news

कृष्ण गोपाल राज के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Atiq Brother Ashraf Brother-in-law Saddam: अतीक के भाई अशरफ के साले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक पार्टी में शामिल है। यहां डीजे बज रहा है और आरोपी फायरिंग कर रहे हैं। ये वीडियो कब का है? किसने बनाया और किसने पोस्ट किया, जांच की जा रही है। पुलिस ने चुप्पी साध ली है।

Atiq Brother Ashraf Brother-in-law Saddam Viral Video: अशरफ के साले सद्दाम का वीडियो रविवार से वायरल है। सद्दाम एक जन्मदिन पार्टी में मौजूद था, जिसमें दूसरे लोग लल्ला गद्दी, फुरकान नबी व अन्य शामिल हैं। कुछ आरोपी डीजे फ्लोर पर फायरिंग कर रहे हैं। यह वीडियो पीलीभीत बायपास स्थित एक ढाबे का हो सकता है। सद्दाम ने नाजिश नाम के व्यक्ति का जन्मदिन मनाया था।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

कौन है सद्दाम?

Saddam Viral Video: सद्दाम अशरफ अहमद का साला है। वो इस वक्त दुबई में है। उसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उस पर दो मुकदमें दर्ज है। एक मुकदमा धोखाधड़ी का है, जो बारादरी थाने में दर्ज है, जब कि दूसरा बिथरी चैनपुर थाने में दर्ज है। ये मुकदमा रंगदारी, षड्यंत्र रचने, गवाहों को धमकाने व अन्य धाराओं के तहत दर्ज है। पुलिस ने सद्दाम पर इनाम भी घोषित कर रखा है। वो फरारी काट रहा है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...