Video: अमरनाथ यात्रियों से भरी बस का ब्रेक हुआ फेल, चलती बस से लोगों ने लगाई छलांग, Video आया सामने

ADVERTISEMENT

ये घटना रामबन जिले में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर हुई। बताया जा रहा है कि अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया। इस दौरान बस में सवार कई यात्री चलती बस से घबरा कर कूदने लगे। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

social share
google news

Jammu Video: पंजाब से अमरनाथ यात्रा बस जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामबन जिले के नाचिलाना के पास ब्रेक फेल होने के चलते दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कई यात्रियों को मामूली चोटें आईं और उन्हें नजदीकी सेना शिविर में इलाज के लिए भेजा गया है। अधिकारियों ने कहा कि सभी यात्री सुरक्षित हैं और ब्रेक फेल होने के बाद ड्राइवर ने बस को सड़क पर रोक दिया।  उन्होंने बताया कि सभी यात्री बाल-बाल बच गए हैं।

बस से कूदकर लोगों को बचानी पड़ी जान

बस श्री अमरनाथ यात्रा से वापस आ रही थी और होशियारपुर पंजाब जा रही थी। ये घटना रामबन जिले में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर हुई। बताया जा रहा है कि अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया। इस दौरान बस में सवार कई यात्री चलती बस से घबरा कर कूदने लगे। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गनीमत रही कि भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक बड़ी दुर्घटना को टाल दिया। अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में किसी के मारे जाने की सूचना नहीं है।

अमरनाथ यात्रा के दौरान हुआ बस का ब्रेक फेल

अधिकारियों ने बताया कि बस में 40 तीर्थयात्री सवार थे जो पंजाब के होशियारपुर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि बनिहाल के पास नचलाना पहुंचने पर चालक ब्रेक फेल होने के कारण वाहन को रोकने में परेशानी हुई। घटना में छह पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चे सहित दस लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि तीर्थयात्रियों को चलते वाहन से कूदते हुए देखकर सेना के जवानों और पुलिस कर्मियों ने तेजी से कार्रवाई की और वाहन के टायरों के नीचे पत्थर रखकर बस को धारा में गिरने से रोकने में कामयाब रहे।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...