लंदन में सड़क पर हुए झगड़ा, सरेआम चाकूबाजी, सिख किशोर की चाकू से गोदकर हत्या

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

World Crime News: दक्षिण-पश्चिम लंदन में सड़क पर हुए एक झगड़े में एक सिख किशोर की चाकू मार कर हत्या कर दी गयी है। लंदन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि किशोर की पहचान सिमरजीत सिंह नांगपाल के रूप में की गयी है। मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने बताया कि सिमरजीत की हत्या के सिलसिले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

सिख किशोर की चाकू मार कर हत्या 

हिरासत में लिए गए लोगों की उम्र 21, 27, 31 और 71 वर्ष बताई गई है। सिमरजीत की हत्या बुधवार तड़के लंदन के हाउंस्लो क्षेत्र में हुई थी। पुलिस की विशेषज्ञ अपराध इकाई के जासूसों ने कहा कि वे 17 वर्षीय सिमरजीत की दुखद मौत से जुड़ी घटनाओं की जांच जारी रखेंगे और सिख समुदाय को इस हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को न्याय के कटघरे में लाने के लिए कड़ी मेहनत करने का आश्वासन दिया।

चार लोगों को हिरासत में लिया

जासूस पुलिस निरीक्षक मार्टिन थोर्पे ने कहा, ‘‘ हम सिमरजीत की हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को ढूंढने के लिए 24 घंटे काम कर रहे हैं, क्योंकि उसके परिवार के सदस्य इस घटना से उबरने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘ इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और हमारी पूछताछ जारी है। मैं ऐसे किसी भी व्यक्ति से आग्रह करूंगा, जिसके पास इस बारे में जानकारी हो कि घटनाएं कैसे घटित हुईं या जिसने भी इस घटना को अपने फोन, डैश कैमरे या डोरबेल फुटेज में कैद किया हो, कृपया आगे आकर हमारा सहयोग करें। ’’

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT