महिला रिपोर्टर के साथ LIVE के दौरान हुई छेड़छाड़, लड़के ने नहीं मांगी माफी

ADVERTISEMENT

Social Media
Social Media
social share
google news

WORLD CRIME NEWS: पिछले कुछ समय से चीन (China) में एक के बाद एक बड़े नेता और टॉप के अधिकारी गायब हो रहे हैं. चीन के विदेश मंत्री के बाद अब वहां के रक्षा मंत्री गायब हैं. पिछले दो हफ्ते से रक्षा मंत्री ली शांगफू गायब हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इन नेताओं के गायब होने के पीछे राष्ट्रपति शी जिनपिंग का हाथ बताया जा रहा है. चीन से पहले विदेश मंत्री किन गांग लापता हुए और इसके बाद रॉकेट फोर्स कमांडर गायब हुए. रक्षा मंत्री ली शांगफू को आखिरी बार सार्वजनिक तौर पर 29 अगस्त को देखा गया था. 

WORLD CRIME NEWS | SOCIAL MEDIA

   

NORTH KOREA: उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग फिलहाल रूस में हैं. किम अपनी सुरक्षा कारणों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जा रहा है. वो अपनी स्पेशल बुलेट प्रूफ ट्रेन में सवार होकर रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात करने रूस पहुंचे. पुतिन के साथ होने वाली मीटिंग से पहले किम के अधिकारियों ने उनकी कुर्सी की अच्छी तरह से जांच की. उसे ढंग से सेनेटाइज किया. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. रेडिएशन और किसी भी प्रकार का खतरा न हो इसके लिए उनकी कुर्सी की स्कैनिंग भी की गई.

ADVERTISEMENT

WORLD CRIME NEWS | SOCIAL MEDIA

AMERICA: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. जो बाइडन के बेटे हंटर बाइडन पर एक गन डीलर को धोखा देकर गन बेचने के लिए मजबूर करने के आपराधिक आरोपों का दोषी ठहराया गया है. इस मामले में हंटर बाइडन के खिलाफ लंबे समय से जांच चल रही है. अमेरिका राष्ट्रपति जो बाइडन के खिलाफ पहले अमेरिकी संसद के अध्यक्ष ने जांच की घोषणा की थी. वहीं बेटे हंटर के दोषी ठहराये जाने के बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही हैं. हंटर बाइडन पर आरोप लगाया गया है कि वो उस समय अवैध दवाओं का उपयोग कर रहे थे, जिनके कारण उनके गन रखने पर प्रतिबंध लग सकता था.

WORLD CRIME NEWS | SOCIAL MEDIA

SPAIN: स्पेन में एक शख्स ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक रिपोर्ट को गलत तरीके से छुआ. अपनी इस हरकत के बाद से अब वो सलाखों के पीछे है. मामला 12 सितंबर का है जब रिपोर्टर ईसा बालडो मैड्रिड में डकैती की एक घटना को कवर कर रही थी. एक शख्स पीछे से आया और महिला के बट पर हाथ मारा और "उसने पूछा कि किस चैनल के लिए काम करती हो". हालांकि ईसा बालाडो ने अपनी रिपोर्टिंग जारी रखी, जब उस शख्स ने ईसा का हाथ पकड़ा तो उस दौरान शो को होस्ट कर रहे एंकर ने ईसा से सवाल-जवाब किए. वीडियो वायरल हो जाने के बाद पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

ADVERTISEMENT

BRITAIN: ब्रिटेन की पुलिस ने 10 साल की सारा शरीफ की हत्या के शक में पाकिस्तान मूल के तीन शख्स को गिरफ्तार किया है. ये तीनों सारा के रिश्तेदार है जिसमें उसके पिता, सौतेली मां और एक चाचा शामिल है. 10 अगस्त को सारा शरीफ का शव साउथ ईस्ट इंग्लैंड के वॉकिंग में उसके घर के पास मिला था. उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे. सारा की मौत के बाद ही उसके रिश्तेदार ब्रिटेन छोड़कर भाग गए थे. कल उनके पाकिस्तान से लौटते ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है. तीनों आरोपियों को एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है.

ADVERTISEMENT

WORLD CRIME NEWS | SOCIAL MEDIA

 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT