पति ने बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ा तो बीवी ने पति को ही धुन डाला

ADVERTISEMENT

बीवी की बेवफाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया
बीवी की बेवफाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया
social share
google news

Wife Cheating Viral Video:  सचमुच समाज में बहुत कुछ ऐसा घट रहा है जिसे किसी भी सूरत में वाजिब नहीं ठहराया जा सकता। इन दिनों ऐसे वीडियो अक्सर सामने आते हैं जिसमें या तो पति या फिर पत्नी एक दूसरे के साथ बेवफाई करते हुए बाकायदा वीडियो में कैद हो जातेहैं और फिर शुरू होता है हाई वोल्टेज ड्रामा। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें  एक शख्स अपनी ही पत्नी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ मॉल में अपनी ही धुन में घूमते हुए रंगे हाथों पकड़ लेता है। वो सिर्फ अपनी बीवी को पकड़ता ही नहीं है बल्कि बाकायदा उसका वीडियो भी शूट करने लगता है। 

पत्नी को रंगे हाथों पकड़ा

बाजार में अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमते हुए रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद पहले तो वो महिला सकपकाती है और फिर अपने पति को वहां से जाने को कहती है। महिला को इस तरह सकपकाता हुआ देखने के बाद आसपास के लोग तमाशा देने के लिए रुक जाते हैं। इसी बीच वीडियो बनाते बनाते महिला का पति अपनी पत्नी से उसके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछता है, तब महिला उससे वीडियो बनाने से रोकना चाहती है। 

पति की कर दी धुनाई

मगर वो शख्स वीडियो बनाना बंद नहीं करता है। तब महिला तैश में आकर अपना हैंडबैग अपने बॉय फ्रेंड को पकड़ा देती है और सीधे अपने पति को पीटने के लिए आगे बढ़ जाती है। बचने के लिए पति इधर उधर भागने लगता है, लेकिन महिला उसे पकड़कर सरेआम जमकर धुन देती है। और फिर उसके ऊपर चिल्लाते हुए उसे वहां से जाने को कहती है। 

ADVERTISEMENT

वायरल हो गया वीडियो

पति पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के इस बवाल का पूरा मॉल जमकर लुत्फ उठाता है। बाद में पति ने अपनी ही बीवी की बेवफाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया और वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो पर यूजर्स भी जमकर मजे ले रहे हैं। अब तक इस वीडियो को दस हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। ये वीडियो कहां का है और कबका है, इसके बारे में तो तस्वीर साफ नहीं हुई। लेकिन वीडियो में साफ सुना जा सकता है, कि पति को अपनी पत्नी के किरदार पर कई दिनों से शक हो रहा था लिहाजा वो दफ्तर की छुट्टी लेकर बाकायदा महिला का घर से पीछा कर रहा था। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT