मॉडल दिव्या पाहुजा को होटल मालिक ने इसलिए मारी गोली, पुलिस के सामने सनसनीखेज खुलासा

ADVERTISEMENT

मॉडल के मर्डर में गहरी साजिश का शक
मॉडल के मर्डर में गहरी साजिश का शक
social share
google news

Model Divya Pahuja Murdered: गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के सिलसिले में हरियाणा पुलिस का एक सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। गुरुग्राम में दो दिन पहले मॉडल की गोली मारकर हत्या की गई थी। एसपी सिटी मुकेश कुमार का दावा है कि वारदात वाले रोज दिव्या होटल के मालिक अभिजीत सिंह के साथ गई थी। पुलिस ने जब सीसीटीवी खंगाला तो इस बात की पुष्टि भी हो गई। 

होटल सिटी प्वाइंट का मालिक गिरफ्तार

पुलिस ने दिव्या पाहुजा की हत्या के सिलसिले में सिटी प्वाइंट होटल के मालिक अभिजीत सिंह के साथ उसके साथी ओमप्रकाश और हेमराज को भी गिरफ्तार कर लिया है। गुरुग्राम में जैसे ही मॉडल के मर्डर का किस्सा उजागर हुआ तो हरियाणा पुलिस फौरन हरकत में आ गई। तीन लोगों को गिरफ्तार किया और तफ्तीश को आगे बढ़ा दिया। 

होटल मालिक अभिजीत सिंह गिरफ्तार

लाश ठिकाने लगाने में लगाए 10 लाख रुपये

मॉडल दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेव नगर में रहती थी और आरोप यही है कि होटल मालिक अभिजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया और फिर तीनों ने ही मिलकर लाश को ठिकाने लगाने के लिए 10 लाख रुपये तक खर्च कर डाले। 

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी के कैमरों में कैद 

खुलासा यही हुआ है कि 2 जनवरी की रात दिव्या पाहुजा की हत्या हुई थी। फिर उसकी लाश को अभिजीत की नीले रंग की BMW कार DD03K240की डिग्गी में डालकर मौके से फरार हो गए थे । हालांकि ये वारदात सीसीटीवी के कैमरों में कैद हो गई। 

मॉडल दिव्या पाहुजा के मर्डर की उलझने लगी गुत्थी

अभिजीत का पुलिस के सामने सनसनीखेज खुलासा

पुलिस की पूछताछ में अभिजीत सिंह ने बताया कि अपने होटल सिटी प्वाइंट को उसने लीज पर दे रखा है। पुलिस को अभिजीत ने हत्या की जो वजह बताई वो बेहद चौंकानें वाली थीं। उसका कहना है कि दिव्या के पास कुछ ऐसी तस्वीरें थीं जो उसके चेहरे से शराफत का नकाब उतार सकती थीं। और दिव्या उन्हीं तस्वीरों के बल पर उसे ब्लैकमेल करके पैसे वसूल रही थी। 

ADVERTISEMENT

तस्वीरों की वजह से किया मर्डर

पुलिस को दिए अपने बयान के मुताबिक अभिजीत ने बताया कि उसने दिव्या से मोबाइल से उन तस्ववीरों को हटाने को कहा था लेकिन उसने न तो तस्वीर हटाई और न ही अपने फोन का पासवर्ड साझा किया। बल्कि इस बात को लेकर दोनों में खासी लड़ाई तक हुई। बस इसी गुस्से में उसे गोली मार दी। 

ADVERTISEMENT

मॉडल के मर्डर का सच हुआ उजागर

परिवार के आरोप से उलझी गुत्थी

लेकिन दिव्या के परिवार के लोगों का आरोप और भी ज़्यादा पेंचीदा है। उनका कहना है कि दिव्या की हत्या उसके गैंग्स्टर बॉयफ्रेंड संदीप गंडोली के परिवारवालों और अभिजीत के बीच सांठ गांठ का नतीजा है। ये साजिश दोनों ने मिलकर रची है। 

लड़की के भाई ने कहा…

"सर मेरी बहन गैंगस्टर संदीप गाड़ौली इनकाउंटर केस में मुख्य गवाह थी इसलिए गैंगस्टर के भाई ने साजिश रचकर मेरी बहन की हत्या कराई. इसमें अभिजीत और इसके अन्य साथियों ने मिलकर मेरी बहन की हत्या को अंजाम दिया. मर्डर की घटना सेक्टर 14 थाना क्षेत्र में हुई.

गहरी साजिश का उठा सवाल

दिव्या पाहुजा के परिवार के लोगों का इल्जाम है कि दिव्या दरअसल गैंग्स्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर की मुख्य गवाह थी। लिहाजा दिव्या की हत्या के पीछे गैंग्स्टर संदीप गाडोली की बहन सुदेश कटारिया और गैंग्स्टर के भाई ब्रह्मप्रकाश का हाथ हो सकता है। असल में दिव्या के घरवालों ने सुदेश और ब्रह्मप्रकाश के खिलाफ हत्या की साजिश के तहत शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया कि वारदात 2 जनवरी को देर रात सेक्टर 14 थाना इलाके में हुई थी। पुलिस को इत्तेला मिली थी कि गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली 27 सालकी दिव्या पाहुजा नाम की लड़की दिल्ली के कारोबारी और सिटी प्वाइंट होटल के मालिक अभिजीत के साथ घूमने गई थी। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT