वो तीन लोग कौन थे ? तीन लोगों ने घर की रेकी की - क्रांति रेडकर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

sameer wankhede latest news / nawab malik : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने दावा किया है कि उनके परिवार की जान को खतरा है, इसलिए उनके परिवार को सुरक्षा दी जानी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया है कि 3 लोगों ने उनके घर की रेकी की है। क्रांति ने कहा कि वे जरूरत पड़ने पर पुलिस को CCTV फुटेज मुहैया कराएंगी।

''अब उन लोगोें पर हो कार्रवाई जो बिना बात के आरोप लगा रहे थे''

इससे पहले समीर वानखेड़े ने मुंबई में अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष अरुण हलदर से मुलाकात कर उनसे अपने खिलाफ हो रही बयानबाजी की शिकायत की थी। वानखेड़े ने आयोग के सामने अपने दलित होने का सबूत भी सौंपकर मदद की गुहार लगाई थी। इसके बाद अनुसूचित जाति और जनजाति राष्ट्रीय आयोग के अध्यक्ष अरुण हलदर ने वानखेड़े के घर पहुंचे। उनके जाने के बाद क्रांति ने कहा कि हलदर, वानखेड़े के डॉक्युमेंट खुद देखकर गए हैं, इसलिए अब उन लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए, जिन्होंने उनके पति पर आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मलिक का हमला जारी

महाराष्ट्र के गोंदिया में मंत्री मलिक ने आगे कहा था कि समीर वानखेड़े ने एक प्राइवेट आर्मी बना रखी है, जिसमें फ्लेचर पटेल, आदिल उस्मानी, केपी गोसावी, मनीष भानुशाली जैसे कई लोग शामिल हैं। मलिक ने कहा था कि ये सभी लोग घर में घुसकर ड्रग्स रख रहे हैं और लोगों को फंसा रहे हैं। मलिक ने कहा, 'फर्नीचरवाला नाम की एक लड़की ने बताया कि जब वानखेड़े ने उनकी बहन को पकड़ा तो वहां भी फ्लेचर पटेल मौजूद था।'

ADVERTISEMENT

वानखेड़े के समर्थन में अठावले

ADVERTISEMENT

वानखेड़े परिवार के समर्थन में आए अठावले ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी पूरे दम-खम से समीर वानखेड़े के साथ रहेगी। समीर वानखेड़े दलित समाज के हैं और उन्हें आरक्षण लेने का अधिकार है, वो आरक्षण के माध्यम से IRS बने हैं। नवाब मलिक के आरोपों में कोई तथ्य नहीं हैं।

दाढ़ीवाले के समीर से गहरे तालुक्कात : नवाब मलिक 'क्रूज पर मौजूद था काशिफ खान, चलाता है सेक्स रैकेट' कौन हैं काशिफ खान, जिस पर नवाब मलिक ने लगाया पोर्न रैकेट चलाने का आरोप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT