ऐसा क्या हुआ कि आखिरी वक्त में दुल्हन ने शादी से किया इनकार !

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

अकरम खान के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

UP/ALIGARH MARRIAGE TUSSLE STORY : फेरे हो गए, मांग भर गई, जयमाला भी हो गई लेकिन ऐन मौके पर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। ये हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यूपी के अलीगढ़ से। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दुल्हन ने अचानक शादी करने से इनकार कर दिया। इस पर दोनों पक्षों में जमकर हंगामा हुआ और मामला पुलिस तक जा पहुंचा। दोनों पक्षों में अब तक कोई सुलह नहीं हो सकी है। पुलिस इस मामले को सुलझाने की कोशिश में जुटी है, लेकिन दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। वहीं दुल्हन ने भी दूल्हे पक्ष पर धोखा देने का आरोप लगाया है।

दुल्हन ने अचानक शादी से किया इनकार

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

थाना छर्रा इलाके के गांव सिरौली में शादी समारोह के दौरान दूल्हे का खूब स्वागत हुआ, बारातियों ने खाना खाया, जयमाला हो गई, फेरे हो गए, मांग भराई तक हो गई पर जैसे ही मंडप में कन्यादान के समय हाथों में हल्दी लगाने की रस्म के लिए दूल्हे ने अपना हाथ आगे बढ़ाया तो दुल्हन की चीख निकल गई और उसने शादी की रस्में पूरी करने से मना कर दिया, क्योंकि दूल्हे के एक हाथ की तीन उंगलियां कटी हुईं थीं।

दूल्हे के एक हाथ की तीन उंगलियां कटी हुईं थीं

ADVERTISEMENT

दुल्हन के शादी से इनकार करने के बाद हंसी-खुशी चल रहे शादी के कार्यक्रम में टेंशन हो गई। दुल्हन ने आरोप लगाया कि दूल्हे के हाथों की उंगलियां कटी होने की जानकारी छिपाई गई और सभी को धोखे में रखा गया। इसके अलावा दुल्हन पक्ष पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि दोनों ही बिचौलियों को बंधक बना लिया गया है।

ADVERTISEMENT

दूल्हा पक्ष का कहना है कि कटी उंगलियों की जानकारी दी गई थी। उसके बाद ही शादी तय हुई। यही वजह है कि शादी का कार्यक्रम लगभग पूरा हो गया, लेकिन विदाई से इनकार कर दिया गया। हंगामे की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जांच चल रही है, दोनों पक्षों को मनाने की कोशिश जारी है, लेकिन इतना तो साफ है कि शादी में खलल जरूर पैदा हो ही गई।

16 साल में 850 बार दुल्हन बन चुकी है ये पाकिस्तानी महिला! अभी भी रुकने को नहीं है तैयारहरियाणा में फिल्मी स्टाइल में गोलीकांड: विदाई होते ही कार रुकवा दुल्हन को मारीं पांच गोलियां

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT