भतीजे को चाची से हुआ प्यार, चाची भतीजे ने मिलकर चाचा को दी खौफनाक मौत, सीने में घोंप दिया सरिया

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

हुगली से भोलानाथ साहा की रिपोर्ट

West Bengal Hooghly Murder: पश्चिम बंगाल के हुगली के गोघाट में अवैध संबंधों के कारण एक सनसनी मर्डर केस हुआ। युवक का अपनी चाची के साथ प्रेम प्रसंग शुरु हुआ। दोनों में अक्सर जिस्मानी रिश्ते बनने लगे और फिर दोनों ने मिलकर खौफनाक साजिश रची। दरअसल हुगली पुलिस को खबर मिली थी कि दूर खाल के नजदीक धान के खेत में एक लाश मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच शुरु की तो पता चला कि मरने वाला का नाम विश्वजीत था। पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि विश्वजीत की पत्नी पूजा का चाल चलन ठीक नहीं था यही वजह थी दोनों में अक्सर झगड़े हुआ करते थे।

भतीजे के चाची से अवैध संबंध

यहीं से पुलिस ने पूजा से पूछताछ शुरु की और जब सख्ती की गई तो पूजी ने अपने पति की हत्या की खौफनाक दास्तान पुलिस के सामने खोलकर रख दी। पूजा ने पुलिस को बताया कि उसका अपने पति के भतीजे मानस के साथ प्रेम संबंध था। दोनों के बीच अवैध संबंधों का पता जब विश्वजीत को चला तो उसने इन रिश्तों का विरोध करना शुरु कर दिया। पति की रोक टोक के परेशान होकर पूजा और मानस ने विश्वजीत को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। साजिश के मुताबिक मानस ने चाचा विश्वजीत को पहले लोहे के रॉड से सिर पर कई वार किए।  

ADVERTISEMENT

चाचा के सीने में घोंप दिया सरिया

मानस ने विश्वजीत की मौत को सुनिश्चित करने के लिए उसके सीने में लोहे की रॉड को आर पार घोंप डाला। इसके बाद मृतक के लाश को ठिकाने लगाते हुए घर के दूर खाल के नजदीक धान के खेत में फेंक दिया। जब स्थानीय लोगों ने इस शव को वहां पर देखा तो तत्काल घटना की खबर पुलिस को दी गई। संदिग्धों को पहले हिरासत में लिया उनसे गहन पूछताछ करने पर इस हत्याकांड के रहस्य से पर्दा उठ पाया। इस बारे में हुगली ग्रामीण पुलिस के एसपी कामनाशीश सेन व आरामबाग के एसडीपीओ अभिषेक मंडल ने बताया कि पुलिस ने मामले में अभियुक्त भतीजा मानस राय और मृतक विश्वजीत राय की पत्नी पूजा राय को गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है। 

चाचा, चाची और भतीजा का खूनी इश्क

एक सोची समझी सुनियोजित साजिश के तहत अभियुक्त ने अपने खुद के चाचा को फोन करके घर के पास एक निर्जन स्थान पर बुलाया था। वहां पहले लोहे के रॉड से सिर पर प्रहार कर हत्या की थी। हैरानी की बात ये है कि गिरफ्तार होने से पहले मृतक विश्वजीत राय की पत्नी पूजा राय ने भी हत्या के अभियुक्त को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की थी। नाटक करते हुए अपनी बेगुनाही का बखान किय था। फिलहाल पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड में लिया है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT