West Bengal Crime: मालदा में डीजे बजाने का विरोध करने पर तृणमूल नेता की पीट-पीटकर हत्या

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

West Bengal Crime: तेज आवाज में डीजे (DJ) बजाने का विरोध करने पर तृणमूल नेता (Leader) की हत्या (Murder) कर दी गई। यह वारदात मालदा (Malda) के मोथाबाडी थाना इलाक़े में सामने आया है। घटना के बाद इलाक़े में तनाव (Tension) है। तनाव को देखते हुए पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है। सुरक्षा के मद्देनजर पूरे क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

जानकारी के मुताबिक मरने वाले नेता का नाम अफजल मोमिन है जो कि तृणमूल का नेता और उपप्रधान था। पुलिस अफसरों से मिली जानकारी के मुताबिक अफ़ज़ल मोमिन कैलाश जी ब्लॉक के रथबाड़ी ग्राम पंचायत का उपप्रधान था। चश्मदीदों के मुताबिक पिछले कई दिनों से इस इलाके में कुछ युवक युवक डीजे बजाते हुए गाँव से निकल रहे थे।

मंगलवार सुबह भी यही युवक तेज आवाज में डीजे बजाते हुए इलाके से निकले। गाँव वालों के मना करने के बावजूद भी युवकों ने ना तो डीजे की आवाज कम की और ना ही डीजे बजाना बंद किया। बताया जा रहा है कि यहीं से विवाद शुरु हुआ था।  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अभी विवाद चल ही रहा था कि इसके बाद कई युवक देर रात फिर से गाँव में डीजे लेकर पहुँच गए। गाँव वालों ने फिर युवकों को डीजे बजाने से रोकना चाहा तो तेज झड़पें शुरू हो गईं। इसी दौरान अफ़ज़ल मोमिन भी युवकों को समझाने बुझाने भीड़ में आ गए। आरोप है कि डीजे बजाने वाले युवकों ने मोमिन की ज़बर्दस्त तरीके से पिटाई कर दी।  घायल हालत में अफ़ज़ल मोमिन को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

अफजल मोमिन की मौत की खबर के बाद से ही पूरे इलाके में तनाव के हालात हैं। तनाव को देखते हुए गाँव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है सीनियर अफसर हालात पर नजर बनाए हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है और अब तक हत्या के इस मामले में करीब एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT