Girlfriend के साथ गया था Dinner Date पर, आ धमकी बीवी और साला, फिर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Lucknow, UP: पति-पत्नी और वो के अनगिनत दिलचस्प किस्सों में ये किस्सा थोड़ा हटकर है। बात नवाबों के शहर लखनऊ (Lucknow) की है। लखनऊ के एक रेस्टोरेंट में एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के साथ अपनी शाम को और हसीन बनाते हुए उसे लेकर डिनर डेट (Dinner Date) पर पहुंचा। मेज पर आशिक और माशूक दोनों ने डिनर शुरु ही किया था कि अचानक माहौल बदल गया क्योंकि उस शख्स की बीवी वहां आ धमकी। अपने पति को किसी दूसरी औरत के साथ देख बीवी का जो पारा चढ़ा तो वहां के लोगों को मुफ्त में वो हाईवेल्टेज ड्रामा देखने को मिला कि बस मजा आ गया। 

High Voltage Drama और किरदार

इस हाईवोल्टेज ड्रामा (High Voltage Drama) में मियां बीवी और वो के अलावा भी कुछ किरदार थे, मसलन बीवी का भाई, यानी आशिक का साला। देखने में तो पलड़ा बराबर का ही लग रहा था लेकिन अचानक बीवी का पक्ष तगड़ा पड़ा क्योंकि उस शख्स की बीवी ने अपने भाई के साथ मिलकर पहले पति और फिर उसकी गर्लफ्रेंड की जमकर धुनाई शुरू कर दी। ये सब कुछ खुल्लम खुल्ला चल रहा था। नौबत यहां तक आ गई कि दोनों आशिक और माशूक को रेस्टोरेंट से बाहर घसीट कर सड़क पर ले आए और जमकर पीटा। जो डायलॉग बाजी हुई वो अलग।

Social Media पर वायरल हुआ तमाशा

अब लोग तमाशा देख रहे थे और मजा भी ले रहे थे लेकिन तभी वहां किसी ने इस पूरे ड्रामे को अपने कैमरे में कैद किया और फिर उसकी टीआरपी बढ़ा दी। उसे वायरल कर दिया। उबलता हुआ ये माहौल तब भी ठंडा नहीं पड़ा जब पुलिस वहां पहुंची। मौके पर पुलिस ने बड़ी मुश्किल से एक दूसरे से गुत्थम गुत्था मियां-बीवी और जीजा-साले को एक दूसरे से अलग किया और पूरा मामला समझने तक सभी को खामोश रहने को कहा। इसके बाद शिकवे और शिकायत के इस सिलसिले के बीच दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। 

ADVERTISEMENT

Dinner Date पर बीवी की खरी-खरी

बताया जा रहा है कि ये हाईवोल्टेज ड्रामा दरअसल लखनऊ के बीबीडी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले फैजाबाद रोड के एक रेस्टोरेंट में हुआ। बाराबंकी का रहने वाला एक शख्स देर रात अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यहां डिनर करने पहुंचा था। इस बात से पूरी तरह से बेखबर कि उसकी इस डेट की खबर उसकी बीवी को हो चुकी है। और इससे पहले कि वो डिनर करा गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करता बीवी ने आकर उसे खरी-खरी सुनानी शुरू कर दी। मजे की बात ये है कि बीवी अकेले नहीं आई बल्कि अपने साथ अपने गवाह, अपने भाई को लेकर पहुँची। जाहिर है इससे उसका पलड़ा भारी हो गया था। 

पहले पीटा फिर घसीटा

बीवी और साले को एक साथ धावा बोलते देख पति की हवाइयां उड़ गईं। इससे पहले कि कुछ बात हो पाती, बीवी और साला उन दोनों को घसीटते हुए रेस्टोरेंट से बाहर ले आए। वहां पहले पति की जमकर पिटाई की गई, फिर पति की गर्लफ्रेंड को भी पीटा गया। पत्नी ने पति की गर्लफ्रेंड को धक्का देकर सड़क पर पटक दिया। फिर उसके बाल खींचते हुए आगे तक ले गई। जैसे ही पति की गर्लफ्रेंड खुद को संभालते हुए खड़ी हुई, पत्नी ने उस पर दोबारा हमला बोल दिया। इस दौरान बीवी के परिवार से और लोग भी वहां आ पहुंचे। उन्होंने भी साथ मिलकर पति और उसकी गर्लफ्रेंड की अच्छी खासी खातिरदारी कर दी।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT