दूल्हे के पास आया दुल्हन का MMS, Video Message देख बिदका दूल्हा, फेरों से पहले ही बैरंग लौटी बारात

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

शादी की धूम के बीच दूल्हे के पास आया मैसेज

point

मैसेज में दिखी दुल्हन की अश्लील तस्वीरें

point

दूल्हे ने किया शादी से इनकार, पुलिस में शिकायत दर्ज

Amroha, UP: मंडप से किसी बारात का बैरंग लौटना अब कोई नई बात नहीं है। कभी दूल्हे की अजीबो गरीब डिमांड पर दुल्हन का परिवार भड़क जाता है और रिश्ता बनते-बनते बिगड़ जाता है। तो कभी दुल्हन के घरवालों का रवैया बारातियों को इस कदर नागवार गुजरता है कि वो शादी के शामियाने से खाली हाथ लौट जाते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक ऐसा किस्सा सामने आया जहां शादी के मंडप पर फेरों की तैयारी हो रही थी। दूल्हा-दुल्हन बस फेरे लेने ही वाले थे कि तभी अचानक दूल्हे के मोबाइल पर आए एक मैसेज में उसे कुछ ऐसा नज़र आ गया कि दूल्हा बिना फेरे लिए ही शादी के मंडप से चला गया और बारात बैरंग वापस हो गई। 

बस होते-होते रह गई शादी

ये वाकया अमरोहा के आदमपुर थाना इलाके का है। यहां एक लड़की की शादी के मौके पर बारात आई थी। बड़ी धूमधाम से बारात चढ़ी, डीजे की धुन पर सारे बाराती जमकर नाचे। इलाके में चारो ओर शादी की धूम थी। बारात के बाद बाकायदा दूल्हे को तिलक भी लगाया गया और पूरी शान ओ शौकत से द्वारचार किया गया। सारे बारातियों का मान सम्मान किया गया। इसके बाद शादी की रस्में शुरू हो गईं। जयमाल के बाद रात के वक्त फेरों का समय आ गया। दूल्हा-दुल्हन को शादी के मंडप पर लाया गया।

वीडियो मैसेज से बिदका दूल्हा

इससे पहले कि पंडित जी फेरों की तैयारी पूरी करवाकर आगे का कार्यक्रम शुरू करते तभी अचानक दूल्हे के मोबाइल पर एक मैसेज आया और साथ में कुछ तस्वीरें और वीडियो भी। अकेले में जाकर जब दूल्हे ने उन तस्वीरों और वीडियो को देखा तो उसके होश फाख्ता हो गए। वीडियो में जो चेहरा नजर आ रहा था वो किसी और का नहीं बल्कि खुद उसी दुल्हन का था जिसके साथ वो फेरे लेने जा रहा था। लेकिन उन तस्वीरों में एक और शख्स भी दिखाई पड़ रहा था जो उसी लड़की के साथ था। कुछ तस्वीरें तो ऐसी भी थीं जिनमें उसकी होने वाली बीवी और वो दूसरा शख्स बेशर्मी की सभी हदों को पार कर रहे थे। 

ADVERTISEMENT

दुल्हन के पूर्व प्रेमी ने भेजा मैसेज

इन अश्लील तस्वीरों को देखकर दूल्हा बुरी तरह भड़क गया और उसने दोबारा शादी के मंडप पर जाकर फेरे लेने से इनकार कर दिया। दुल्हन के घरवालों ने दूल्हे को मनाने और समझाने की लाख कोशिश की तब दूल्हे ने वो मैसेज सभी को दिखा दिया जो उसके पास आया था। उस मैसेज में बाकायदा धमकी दी गई थी। मैसेज में दावा किया गया था कि मैसेज भेजने वाला दुल्हन का पूर्व प्रेमी है और उसने मैसेज के जरिये धमकी दी थी कि अगर ये शादी हुई तो इसका अंजाम ठीक नहीं होगा। 

मामला पहुंचा पुलिस के पास

दूल्हे के इस तरह रूठने और शादी से इनकार करने पर गांव में हंगामा हो गया। गांव के बड़े बुजुर्गों ने मिलकर बाकायदा पंचायत तक कर डाली। लेकिन दूल्हा टस से मस नहीं हुआ। देर रात घंटों चली पंचायत में जब मामला नहीं निपटा तो दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोग थाने जा पहुँचे। लेकिन पुलिस के दखल के बाद भी जब बात नहीं बनी तो दूल्हा बारात लेकर गांव से बैरंग लौट गया। इस पर दुल्हन के घरवालों ने आरोपी युवक, यानी वो युवक जिसने मैसेज भेजा था, के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। दूल्हे ने भी थाने में तहरीर दी कि आरोपी युवक ने बारात पर पथराव करने की धमकी भी दी है। अब ये मामला पूरी तरह पुलिस की जांच पर टिका हुआ है, मगर दूल्हे के मोबाइल पर आए उस मेसेज की वजह से बारात तो लौट चुकी है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...