रोटी बनाने वाले तवे से वार कर मौत के घाट उतारा पति, रात भर उसकी लाश के साथ सोई बीवी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

उत्तराखंड: ये पूरा मामला ऊधमसिंह नगर का है जहां एक पति-पत्नी का झगड़ा कुछ इस कदर बढ़ गया कि गुस्से से तमतमाई पत्नी ने रोटी सेकने वाले तवे से पीट कर पति को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं पति को जान से मारने के बाद पत्नी ने उसे अपने बेडरूम में बेड पर सोने की पोजीशन में लिटा दिया जैसे वो मरा नहीं बल्कि गहरे नींद में सो रहा हो और फिर खुद भी उसके बगल में लेट कर सो गई. इस वारदात की खबर मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंचती है. कातिल पत्नी को हिरासत में लेकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाता है और इस मामले में तफ्तीश शुरू कर देती है. 

क्या कहा पुलिस ने 

पुलिस की जांच के बाद ये बात खुल कर सामने आई कि आरोपी महिला का पति शराबी था. रोज शराब पीकर घर आताऔर बीवी के साथ गाली गलौज, लड़ाई-झगड़ा और खूब मारपीट करता था.जब वो उसे मारता-पीटता था तो उसे पति के परिवार का कोई भी व्यक्ति बचाने नहीं आता था. जब बीवी ने अपने पति के घरवालों से इस बात की शिकायत कि थी तो उनलोगों ने अनसुना कर दिया. कई बार महिला ने पुलिस में भी इस बात की शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने भी अनदेखा कर दिया था.

 

ADVERTISEMENT

4 घंटे तक पीटता रहा पति

जिस दिन ये वारदात हुई उस दिन भी पति खूब शराब पीकर घर आया था और अपनी बीवी के साथ लगातार 4 घंटों से  मारपीट किए जा रहा था. वो इधर से उधर खुद को बचाने के लिए भाग रही थी और पति उसे जो कुछ भी मिल रहा था उससे मारे जा रहा था. खुद को बचाते हुए जब महिला किचन में गई तब तक उसका पति भी किचन में  पहुंच गया और रोटी बनाने वाले लोहे की तवा को उठा कर महिला पर हमला करने लगा. खुद को बचाने के लिए महिला ने उसके हाथ से तवा छिनकर नशे में धूत अपने पति के सर पर दे मारा. जिसके बाद वो जमीन पर गिर पड़ा. महिला को लगा कि पति बेहोश हो गया है इसलिए उसने उसे उठाकर अपने बेडरूम में ले गई और बेड पर सुला दिया और खुद भी उसके बगल में सो गई. सुबह जब महिला की नींद खुली तब उसने अपने पति को हिलाया और उठाने की कोशिश करने लगी. जब पति नहीं उठा तब वो दौड़कर पति के घरवालों को उठाने गई और फिर पुलिस को खबर की गई.

बहू का चल रहा था अफेयर

वहीं इस मामले में पति के घरवालों  का कहना है कि बहू का किसी के साथ उसके मायके में चक्कर चल रहा है और इसलिए उसने अपने पति को मार डाला. दोनों के बीच अक्सर इस बात को लेकर झगड़ा-झंझट होते रहता था.  पति के पिता ने ये भी कहा कि जब उनकी बहू ने आकर बताया कि उनका बेटा नहीं उठ रहा तब कमरे में पहुंचने पर उसने देखा कि पति के सिर, नाक, मुंह से खून बह रहा था. इन दोनों की शादी 9 साल पहले हुई थी. दोनों को दो बच्चे भी हैं. फिलहाल IPC की धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने महिला को  गिरफ्तारी कर लिया है. 
 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT