Uttarakhand Crime: दिलजले आशिक ने की मां-बेटी की हत्या, थाने में किया सरेंडर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

ऊधम सिंह नगर से रमेश चन्द्रा की रिपोर्ट

Udham Singh Nagar Murder: उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब एक सिरफिरे आशिक (Jilted Lover) ने अपनी कथित प्रेमिका और उसकी माँ (Mother) की हत्या (Murder) कर दी। इस दोहरे हत्याकांड (Double Murder) के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सिरफिरे आशिक ने दोनों की हत्या करने के बाद खुद को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है।

पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कर आगे की कारवाही शुरू कर दी है। कोतवाली काशीपुर के मोहल्ला अल्ली खां इमली चौक पर रईस अपनी पत्नी शबाना और बेटी शीबा और बेटे शावेज के साथ रहते हैं और पिछले कई वर्षों से दुबई में रहकर फर्नीचर का काम करते हैं।

ADVERTISEMENT

वहीं आरोपी सलमान भी मोहल्ला अल्ली खां में ही रहता है तथा पिछले 1 साल से सऊदी अरब में जाकर प्लंबर का काम करता था। सलमान अभी कुछ ही दिन पहले सऊदी अरब से वापस काशीपुर अपने घर आ गया था।

हत्यारोपी सलमान हत्या करने के इरादे से शीबा के घर जा रहा था कि तभी उसे घर से कुछ दूरी पर शीबा मिल गई। सलमान ने पहले चाकू से शीबा की हत्या कर दी तथा बाद में घर पहुंचकर शीबा की मां शबाना को भी मौत के घाट उतार दिया। मां-बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी सलमान ने कोतवाली काशीपुर में पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

ADVERTISEMENT

हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। सलमान मृतका शबाना से शादी करना चाहता था लेकिन शबाना ने शादी से इंकार कर दिया तो गुस्से में आए सलमान ने मां-बेटी दोनों की निर्मम हत्या कर दी। फिलहाल सलमान पुलिस की गिरफ्त में है और उससे हत्या में प्रयुक्त हथियार चाकू बरामद करने का प्रयास कर रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...