ट्रैक्टर निकालने को लेकर हुआ विवाद, 440 वोल्ट का करंट देकर कर दी हत्या, दो गिरफ्तार 

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

उन्नाव से सूरज सिंह की रिपोर्ट

Unnao: यूपी के उन्नाव में रास्ते से ट्रैक्टर निकालने को लेकर दो पक्षो मे विवाद हो गया। विवाद के बाद दबंगो ने ट्रैक्टर चालक को अगवा कर लिया। चालक की पहले तो पिटाई की और फिर 440 वोल्ट का करंट लगाकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत मे लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

440 वोल्ट का करंट देकर कर दी हत्या

ये घटना उत्तर प्रदेश के उन्नाव मे अजगैन नयाखेड़ा गांव की हैं। नयाखेड़ा में रहने वाले 50 साल के दीपू का गांव के कुछ लोगो से विवाद हो गया था। आरोप है की विवाद के बाद से दीपू को गायब कर दबंग लोगो ने पिटाई की गई फिर करंट भी लगा दिया। ये दबंग आरोपी दीपू को मारा हुआ समझकर गांव के बाहर फेंक कर फरार हो गए। आनन फानन में परिजनो ने घायल को जिला अस्पताल मे भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान दीपू की मौत हो गई।

ADVERTISEMENT

ट्रैक्टर निकालने को लेकर हुआ विवाद 

बताया जा रहा है शुक्रवार शाम 50 साल के किसान दीपू ट्रैक्टर लेकर घर जा रहे थे तभी रास्ते से ट्रैक्टर निकालने पर उनका गांव के लोगो से विवाद हो गया। विवाद के बाद रात मे दीपू अचानक घर से कहीं गायब हो गए। परिजनों ने उनकी काफी तलाश की पर कुछ पता नहीं चल सका। मृतक की पत्नी मीरा ने रो रोकर बताया की उनके पति के ऊपर गांव के ही लोगो ने गाडी चढ़ाई फिर करंट लगाया जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक इस मामले में दूसरे पक्ष के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT